यहां बाइक सवारों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग
यहां बाइक सवारों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग
Share:

आगरा : शहर के मलपुरा क्षेत्र में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई यहां दिनदहाड़े कक्षा 10 की छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर हालत में उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर को छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी, तभी आगरा जगनेर रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। युवकों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए। 

प्रत्यशदर्शियों की मानें तो इसी दौरान वहां से एक बस गुजर रही थी। चालक ने बस रोकी और किसी तरह छात्रा की आग बुझायी। सूचना प्राप्त होते ही थाना पुलिस के साथ परिजन पहुंच गए। आनन-फानन में छात्रा को आगरा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस को मौके पर खाली बोतल और लाइटर मिला है। घटना की वजह अभी सपष्ट नहीं है। छात्रा फ़िलहाल बेहोश है। और बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित छात्रा की मां का कहना है कि हमलावरों ने हेलमेट पहना रखा था। इससे बेटी दोनों को पहचान नहीं पाई है। 

वृद्ध मां कर रही थी पूजा, पीछे से आई बेटी और कर दिया ऐसा काम...

तांत्रिक ने कहा- ''कपड़े उतार दो तो पैसों की बारिश होने लगेगी'', नहीं मानी महिला और...

आधार कार्ड बनवाने गई युवती के साथ बंधक बनाकर किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -