मेरठ : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या
मेरठ : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ में गैंगरेप की कथित पीड़िता ने हाल ही में खुदकुशी कर ली है। मिली जानकारी के तहत किशोरी ने प्रेमी की ओर से शादी से मना करने के बाद आत्महत्या कर ली है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं।

आप सभी को बता दें कि पीड़िता और उसकी मां ने इसी साल 16 फरवरी को किशोरी के प्रेमी शादाब उसके सगे भाई मुनव्वर और चचेरे भाई गुलशेर के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दी थी, इसमें पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली थी। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार का कहना है कि, ''बाद में किशोरी ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के दौरान शादाब और उसके भाइयों मुनव्वर और अशरफ के खिलाफ छेड़खानी का और शादाब और मुनव्वर पर बलात्कार का आरोप लगाया।'' इस मामले में मिले बयान के बाद पुलिस ने प्राथमिकी में बलात्कार की धारा भी जोड़ दी थी।

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बीते शनिवार को बताया कि, ''परीक्षितगढ़ थाने को शुक्रवार को सूचना मिली कि किशोरी ने आत्महत्या कर ली है।'' इसी के साथ उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि किशोरी शादाब से शादी करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं था।

भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में इस बार होगा बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा खास?

अगर आपने लगवाई है कोविशील्ड वैक्सीन तो जरूर पढ़े यह खबर

लगातार कम हो रहे है कोरोना के मामले, 24 घंटों में 45 हजार से कम संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -