बलात्कार पीड़ता ने लिखा, मुझे माफ़ कर देना मां, फिर किया ऐसा काम ?
बलात्कार पीड़ता ने लिखा, मुझे माफ़ कर देना मां, फिर किया ऐसा काम ?
Share:

भिलाई : करीब 2 साल पहले सरकारी हॉस्पिटल में दो पुलिसवाले और डॉक्टर ने ईलाज के लिए आई एक कॉलेज स्टूडेंट के साथ सामूहिक बलात्कार किया था. पीडि़ता ने आरोपियों की लगातार मिल रही धमकियों और न्याय में देरी से परशान होकर गुरुवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. पीडि़ता को 2 फरवरी को इस मामले में अदालत में हाजिर भी होना था.

जिस समय छात्रा ने खुदखुशी की, उस दौरान पिता रात की ड्यूटी करने की वजह से सो रहे थे और परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे. आपको मामले कैबरे में बताते चले कि लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेलो में जून 2014 में भर्ती रहने रे दौरान नशे का इंजेक्शन देकर कॉलेज छात्रा से दो पुलिस जवानों और डॉक्टर ने गैंगरेप किया था. उस दौरान उन्होंने उसका वीडियो भी बन लिया था, जिसके आधार पर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे.

करीब छह महीने बाद जनवरी 2015 में उसके साथ फिर जबरदस्ती की गई थी. कॉलेज से घर लौटते समय आरोपी जबरन उसे उठाकर ले गए और सूनसान जगह पर दुष्कर्म किया और देर रात उसे पावर हाउस चौक पर छोड़कर भाग गए थे. इसके बाद परिवावालों के साथ उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था.

पीड़ित मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमे लिखा मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना. अब न तो मुझे इंसाफ मिलेगा और न ही मैं जिंदगी में आगे बढ़ बढ़ पाऊंगी. मुझसे मेरी वकील ने 27-1-16 को स्टांप पर हस्ताक्षर करा लिए हैं, इसलिए मैं अब अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं और ये सही तो है जब भी मैं तारीख पर बयान देने जाती हूं तब जज गायब रहती है और मेरी वकील मुझे हस्ताक्षर भी नहीं करने देती, इसलिए मैं खत्म हो जाऊंगी तो मेरी टेंशन भी खत्म हो जाएगी और मुझे फिर कोई नहीं बोलेगा. हो सके तो मुझे माफ कर देना. मेरी प्यारी मां मुझे माफ कर देना और मैं अब नहीं जी सकती. मेरी इज्जत बर्बाद हो चुकी है. मैं सौरभ भक्ता, गौतम पंडित और चंद्रप्रकाश पांडे की वजह से फांसी लगा रही हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -