दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट नही विदेशी रेप पीड़िता
दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट नही विदेशी रेप पीड़िता
Share:

नई दिल्ली; 1 अप्रैल को दिल्ली में अपने साथ हुए गैंगरेप की जांच से विदेशी महिला संतुष्ट नही है. उन्होंने हाल ही में एक टीवी शो में लाइव आकर  कहां कि  इंडिया में रेप समस्या बहुत ज़्यादा है, जिसे कम करने  की ज़रूरत है. ऐसे अपराधियो को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए और कहा कि इंडिया में टूरिस्ट संबंधित रेप के मामले को संजीदगी से लिए जाने चाहिएं. फिर कहती है कि, पुलिस जिस तरह से केस को हैंडल कर रही है. उससे मुझे ज़रा भी सटिस्फैक्शन नही मिल रहा  है.    

विदेशी पीड़िता कहती है कि रेप कोई मेरे अकेले की समस्या नही है बल्कि ये एक ग्लोबल समस्या है. पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को अरेस्ट करना चाहिए. बावजूद इसके उन्हें यहां की पुलिस और कानून में पूरा भरोसा है. वही उनके वकील ने कहां कि पीड़िता ने कुल 5 लोगों को आरोपी ठहराया है. जिसमें से टूरिस्ट गाइड, बस ड्राइवर, बस का क्लीनर, होटल का एक कर्मचारी और उसका कजिन भी शामिल है.

बता दे कि इसी हफ्ते पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने आरोपियों के खिलाफ 164 धारा के तहत मामला दर्ज करवाया है. अभी हिलहाल पीड़िता चार दिनों से भारत में है और वही पुलिस ने आरोपी टूर गाइड का फोन जब्त करके फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. पीड़िता ने बताया कि टूर गाइड ने गैंगरेप की घटना का वीडियो भी बनाया था. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी लेकिन उस पर करीब 8 बार दूसरी वीडियो ओवरलैप हो चुकी है.

58 साल के शख्स ने किया 5 साल की...

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -