तीन वहशियों ने लूटी 7वीं की छात्रा की अस्मत

रांची: झारखण्ड की राजधानी रांची में एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है, यहां तीन दरिंदों ने 7 वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. यह घटना 28 अप्रैल शनिवार रात की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, नाबालिग कांके थाना क्षेत्र के मुरुम गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात के करीब दस बजे अपनी चार सहेलियों के साथ पैदल घर लौट रही थी.

उनके साथ गांव के आधा दर्जन के करीब युवक भी थे, इस बीच, वहां आठ से दस युवक नशे में धुत्त पहुंचे और युवतियों पर कमेंट करने लगे, इस पर युवतियों के पीछे जा रहे युवकों ने विरोध किया. विरोध करने पर नशे में धुत्त युवकों ने मारपीट शुरू कर दी,  मारपीट के बीच वहां अफरा-तफरी मच गई. मारपीट के दौरान दुष्कर्म पीड़िता के ही गाँव का एक युवक मोटरसाइकिल से वहां आया और पीड़िता के साथ वाली तीनों सहेलियों को लेकर चला गया. इसके बाद पीड़िता वहां अकेली रह गई.

तब मौका देख तीनों बदमाश पीड़िता को स्कूटी पर बिठाकर दूर सुनसान जगह में ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया, छात्रा के शोर मचाने पर दरिंदों ने उसके साथ मार-पीट भी की. दुष्कर्म करने एक बाद वे उसे वहीं छोड़कर भाग निकले. पीड़ित छात्रा जब रोती-तड़पती किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने कांके पुलिस को मामला दर्ज कराया. कांके पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही तीनों अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पीड़िता पिठोरिया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और कांके के एक स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है.

पत्रकार ने पीएम के खिलाफ डाली बेहद अश्लील पोस्ट

देहव्यापार में उलझी लड़की ने किया रेक्स रैकेट का भांडाफोड़

यूपी में दिन-दहाड़े भाई-बहन की हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -