पत्रकार ने पीएम के खिलाफ डाली बेहद अश्लील पोस्ट

रायपुर: देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और अन्य शीर्ष नेताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट या कमेंट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश पहले भी कई बार दिए जा चुके हैं, लेकिन अभी भी इस तरह की घटनाएं देश के विभिन्न हिस्सों से सामने आती रहती हैं. इस बार छत्तीसगढ़ के कांकेर में साइबर पुलिस ने एक पत्रकार के खिलाफ इसी जुर्म में आपराधिक केस दर्ज किया है.

पुलिस ने पत्रकार के खिलाफ देश के सवैधानिक पदों पर आसीन व्यक्तियों के खिलाफ न केवल गाली गलौच, भद्दे कमेंट और उन्हें नक्सलियों का हिमायती बताने के जुर्म में देशद्रोह और साइबर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि सोशल साइट पर भेजा गया यह पोस्ट इतना अश्लील है कि उसे लिखा नहीं जा सकता. इस पोस्ट की शिकायत जयपुर के एक शख्स ने की, जिसके सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्ट डाली गई थी. पोस्ट पढ़कर जयपुर वाला युवक काफी विचलित हुआ और उसने छत्तीसगढ़ पुलिस को इसकी सुचना दी.

जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय ने कांकेर जिले के पुलिस को FIR दर्ज करने का निर्देश दिया. आरोपी पत्रकार का नाम कमल शुक्ला बताया जा रहा है. इस मामले में FIR दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.मुख्य शिकायतकर्ता से सोशल मीडिया डाले गए सारे पोस्ट मांगे गए हैं. बताया जाता है कि आरोपी पत्रकार कमल शुक्ला ने फेसबुक के एक पोस्ट में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट के जज, बीजेपी अध्यक्ष और संघ प्रमुख पर अश्लील कंटेंट पोस्ट किया था.  

यूपी में दिन-दहाड़े भाई-बहन की हत्या

जहानाबाद वीडियों: अब तक चार को हिरासत में लिया गया

दिल्ली में नाले में मिली ग़ुम हुए बच्चे की लाश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -