रांची में 3 नाबालिगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म
रांची में 3 नाबालिगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म
Share:

रांची: झारखण्ड की राजधानी रांची से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है,  जहाँ तीन नाबालिग बदमाशों ने एक 13 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद वो दरिंदे बच्ची को वहीं बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. फ़िलहाल पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों के बयानों पर शिकायत दर्ज कर, उन तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, यह हृदयविदारक घटना शनिवार को शाम 5 बजे के आस पास की है, जब कक्षा 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर के पास ही पानी लेने गई थी, तभी एक नाबालिग लड़का, उसे घुमाने के लिए कुछ दूर ले गया, जहाँ दो और लड़के आ गए और उस छात्रा को खींच कर जंगल ले गए. जहाँ उन तीनों दरिंदो ने बारी-बारी से छात्रा के जिस्म को नोच-खरोंच कर अपनी हवस पूरी की.

छात्रा के साथ हुई पाशविकता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, दुष्कर्म के समय बेहोश हुई पीड़िता को 3 दिन बाद होश आया. अस्पताल में डॉ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि पहले ही कर चुके थे. होश में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर, तीनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है. स्थानीय लोगों की मांग है कि, इन आरोपियों पर नाबालिग होने की वजह से कोई रहम ना दिखाया जाए, बल्कि इस जघन्य अपराध के लिए उन्हें सख्त सजा दी जाए.
स्कूल के गार्ड की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को दो लावारिस शव मिले

नाबालिग से रेप की कोशिश में गिरफ्तार आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -