पुलिस को दो लावारिस शव मिले
पुलिस को दो लावारिस शव मिले
Share:

मंगलौर: उत्तराखंड के मंगलौर क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर मिले दो शव की खबर से सनसनी फ़ैल गई. सुचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शवों को अपनी कस्टडी मे ले लिया. पुलिस के अनुसार एक शव की शिनाख्त हो गर्इ है, जबकि दूसरे की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस आस पास के लोगो से भी पूछताछ कर रही है. दरअसल, मंगलौर पुलिस को सूचना मिली की नेहरू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के पास स्थित बाग में किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया. लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पार्इ. मृतक की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने उसके शव का पंचनामा भरकर रुड़की मोर्चरी में भेज दिया है. वहीं दूसरा शव सैदपुरा गांव और ताशीपुर के बीच गंग नहर किनारे पड़ा मिला. शव की शिनाख्त सैदपुरा निवासी ऋषि पाल(60 वर्ष) के रूप में हुई है. 

दोनों शव अलग अलग जगहों पर मिले है लेकिन इलाके में एक साथ दो लावारिस शवों के मिलने से एक साथ कई सवाल खड़े हो गए है. पुलिस जहा फ़िलहाल कुछ भी नहीं कह पा रही है वही रहवासियों में भय का माहौल व्याप्त है और अफवाहों का दौर भी गर्म हो चूका है.  

नाबालिग से रेप की कोशिश में गिरफ्तार आरोपी

होली पर महिला की रहस्यमयी मौत

लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -