बुलंदशहर गैंग रेप: सीबीआई करेगी मामले की जांच
बुलंदशहर गैंग रेप: सीबीआई करेगी मामले की जांच
Share:

नई दिल्ली: बुलंदशहर में बीते दिनों हुये गैंग रेप मामले की जांच अब सीबीआई द्वारा की जायेगी। जांच कराने संबंधी आदेश इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किये है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिये एक एनजीओ ने न्यायालय से गुहार लगाई थी, इसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुये कोर्ट की ओर से यह आदेश जारी किया गया हे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिन पहले एक माॅं बेटी के साथ गैंग रेप की घटना हो गई थी। इस घटना ने न केवल यूपी की अखिलेश सरकार को हिलाकर रख दिया वहीं कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े होने लगे थे।

इसके अलावा विरोधी राजनीतिक दलों ने भी सरकार को घेरे में लिया था। अभी मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है, लेकिन अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद जांच सीबीआई से कराई जायेगी। आपको बता दें कि यूपी की सरकार भी कोर्ट से यह कह चुकी है कि उसे सीबीआई से जांच कराने के मामले में किसी तरह की आपत्ति नहीं है।

गैंग सरगना पुलिस गिरफ्त में 
बुलंद शहर में होने वाली गैंग रेप मामले में दोषी आरोपियों को गिरफ्तार करने में दिन रात एक कर दी है। पुलिस को इसमें सफलता भी मिली और चार दिनों पहले ही घटना के प्रमुख आरोपी गैंग सरगना सलीम बावरिया और उसे दो साथी साजिव तथा जुबैर को गिरफ्तार कर लिया है।

सिरियल ब्लास्ट में 8 विदेशियों की मौत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -