अंधेरी रातों में सड़कों पर वह मांगती है लिफ्ट और फिर......?

नई दिल्ली : आप सड़क पर बाइक या कार से निकलते है और आपको किसी को लिफ्ट देने में कोई परेशानी नहीं होती है तो सावधान हो जाइये। अगर आपको सड़क पर कोई हसीना खड़ी दिखाई दे और आपसे लिफ्ट मांगे तो जरा संभल कर, क्योंकि यह हसीना अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर अपने शिकार की तलाश में निकलती है तो जरा ध्यान रखिये कही इसका अगला शिकार आप तो नहीं?

बता दे की यह महिला रात के अंधेरे में ट्रक या अन्य वाहनों को लिफ्ट के लिए रोकती है। वाहन के रूकते ही इस हसीना के अन्य साथी अचानक आ धमकते है और हथियारों के दम पर ड्राइवर और सवारियों को लूट लेते हैं। हुस्न की अदाओं का जलवा दिखाकर लूट करने का यह मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है, यहां पुलिस ने एक ऐसी ही गैंग का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला और उसके पति सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला का पति गैंग का लीडर है, जो अपनी पत्नी की आड़ में लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था। खंडवा के देशगांव चौकी पुलिस ने तोरनी फाटे पर लूट की योजना बनाते आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से हथियार और 61 हजार रुपए नकद बरामद किए। ये सभी आरोपी इंदौर और खरगोन के बताए जा रहे हैं। इसमें से दो आरोपी राजू और मनप्रीत इंदौर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं। गैंग अपने लीडर की बीवी के हुस्न का जलवा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देता था। बताया जा रहा है इस गैंग ने इंदौर और आसपास के इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दिया था, लेकिन अब तक यह पुलिस की नजर से बचते रहे हैं। पहली बार इस गिरोह के सदस्यों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि लूट की कई वारदातों का खुलासा हो सकेगा।

Most Popular

- Sponsored Advert -