पकड़ाया जाली दस्तावेज बनाने वाला गिरोह
पकड़ाया जाली दस्तावेज बनाने वाला गिरोह
Share:

जालंधर : जरूरत के मुताबिक ग्राहकों को जाली दस्तावेज तैयार कर मुंहमांगी कीमत वसूलने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. आरोपी विभिन्न विभागों के जाली दस्तावेज तैयार करते थे. 5 आरोपी पकड़े गये. एडीसीपी इन्वेस्टिगेशन विवेकशील सोनी ने बताया कि सीआईए स्टाफ सेल-1 के इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि कुछ लोग दियोल नगर एरिया में जाली दस्तावेज तैयार करते हैं.इस पर एसीपी हरजिन्द्र सिंह के नेतृत्व में छापा मारा जहाँ से देवर-भाभी सहित 5 लोगों को पकड़ा.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विजय उर्फ़ लड्डू निवासी हरदियाल नगर,अजयकुमार निवासी दिलबाग नगर, अभिषेक शर्मा निवासी न्यू माडल हॉउस, रेखा उर्फ़ नेहा,निवासी बलदेव नगर और राजीव काका निवसी आजाद नगर के रूप में हुई.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से दो पहिया वाहनों की 6 जाली आरसी, स्विफ्ट कर की आरसी, रेवेन्यू विभाग की फरदें,विभिन्न विभागों की जाली 28 मोहरें,175 खाली मोहरें,16 जाली वोटर कार्ड, 6 गलत नामों पर बनाए गये न्ब्र्दारों के आईडी कार्ड,9 फरदें,पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के 5 जाली सर्टिफिकेट,जन्म-मृत्यु के 77 सर्टिफिकेट, अशोका मोहर के जाली स्टीकर,कम्प्यूटर,स्केनर आदि सामान जब्त किया गया. एडीसीपी सोनी ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामलों में प्रकरण दर्ज हैं.फरार 3 आरोपियों की पहचान हो गई है. उन्हें भी जल्द पकड़ा जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -