जब इस मशहूर गायक के समक्ष प्रकट हुए 'बाप्पा', उड़ गए होश
जब इस मशहूर गायक के समक्ष प्रकट हुए 'बाप्पा', उड़ गए होश
Share:

सारे भगवानों में गणपति ही एक ऐसे हैं जो हर रूप में अपने भक्तों के साथ बने रहते हैं. सभी भगवानों में बाप्पा के पूजा सबसे पहले की जाती है. उनकी तस्वीरों और मूर्तियों में भी यह बात साफ देखी जा सकती है कि वे किसी भी रूप में मनमोहक लगते हैं. जैसे तबला बजाते गणेश, कभी संजू मूवी वाले गणपति डॉक्टर साहब और अनेकों रूप हैं जो गणपति जी के जो देखे जा सकते हैं. लेकिन बॉलीवुड का एक कलाकार ऐसा है जो गणपति को केवल डांसिग गणेशा के रूप में ही देखता है.

संजू बाबा के घर आए बप्पा, शिल्पा ने डांस कर किया स्वागत

बाजीराव मस्तानी में फुल ऑन जोश वाला भजन गजानना गाने वाले, ऑस्कर विनिंग फिल्म का हिस्सा रहे और कई नेशनल अवॉर्ड विनर सुखविंदर सिंह गणपति बाप्पा को काफी मानते हैं. बाप्पा से वे काफी खुश रहते हैं. उनका कहना है कि भगवान गणेश की प्रतिमा उन्हें हमेशा नाचती और झूमती नजर आती है. इसके पीछे की वजह है उन्हें कई साल पहले आया एक सपना.

बी टाउन में शुरू हुई गणपति की धूम, सेलेब्स ने ऐसा किया भगवान गणेश का स्वागत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ganpati celebration sukhwinder singh

A post shared by Sonal Singh (@singhsonaljourno) on

 

मशहूर गायक ने बताया कि गणपति बप्पा उन्हें हमेशा ही डांसिंग गणेशा लगते हैं. उनका मानना है कि बप्पा की मूर्ति और बप्पा का जो अवतार है वह बिल्कुल ऐसा लगता है कि हमेशा वह नृत्य की मुद्रा में है. उन्होंने आगे कहा कि एक बार उन्हें सपना आया था जिसमें बप्पा के पैरों में पायल थी और बप्पा नृत्य की मुद्रा में थे. तभी से उनकी स्मृति में, उनके भाव में गणपति बप्पा डांसिंग गणेशा के रूप में ही विद्यमान हैं. सुखविंदर का मानना है कि बप्पा अपने साथ ढ़ेर सारी सकारात्मक ऊर्जा लेकर आते हैं. 10 दिन तक हर तरफ उत्साह का माहौल होता है और बप्पा की ही गूंज सब दूर होती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सलमान के घर पधारे गणपति बप्पा, धूमधाम से हुआ सेलिब्रेशन

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -