पूरा बॉलीवुड रेंगता नजर आया अंबानी की पार्टी में, देखे फोटोज...
पूरा बॉलीवुड रेंगता नजर आया अंबानी की पार्टी में, देखे फोटोज...
Share:

आपको बता दे की कल से ही यानी 25 अगस्त 2017 से गणेश पूजा आरम्भ हो चुकी है. गणेश पूजा के 8 दिनों में बड़ी धूमधाम से गणेशजी की पूजा और आराधना की जाती है, बहुत से लोग इन दिनों में अपने घर में गणेशजी की स्थापना अपने अपने घरो में करते है. घर में गणेशजी की स्थापना करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है. पर कुछ लोगो को गणेशजी की पूजा की सही विधि पता ना होने के कारन गलत तरीके से गणेशजी की पूजा करते है जिसे गणेशजी प्रसन्न होने की बजाय नाराज हो जाते है. बॉलीवुड के फ़िल्मी सितारों ने भी गणपति बाप्पा का गुणगान किया है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के भी कई दिग्गज सितारों ने शुक्रवार को ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं. तो वही शुक्रवार को भी बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमघट देखने को मिला. यहां शाहरुख, सलमान के साथ ही अक्‍सर पार्टियों से दूरी बनाए रखने वाले आमिर खान भी अपने परिवार के साथ नजर आए.

वहीं हमेशा की तरह बच्‍चन परिवार की एंट्री भी यहां काफी खास रही. अक्‍सर अपनी दोस्‍तों या बहन करीना के साथ नजर आने वाली एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर इस पार्टी में अपनी बेटी के साथ नजर आईं. बॉलीवुड का लगभग हर बड़ा सितारा अंबानी के घर आयोजित इस पार्टी में इंडियन ट्रेडिश्‍नल स्‍टाइल में नजर आया. शुक्रवार से देशभर में गणेशोत्‍सव का आरंभ हुआ है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्वेता तिवारी का बेटा रियांश डॉगी के साथ खेलता नजर आया

इंदर कुमार B'Day Spl: 'तुमको ना भूल पाएंगे'...

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -