76 लाख खर्च करने के बाद भी Brad नहीं देख इस अभिनेत्री के साथ GoT

अमेरिकन टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दीवाने हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट भी हैं. हाल ही में उन होने एक इच्छा ज़ाहिर की है कि वे इस सीरीज को इसकी लीड एक्ट्रेस संग देखने के लिए एक बड़ी रकम चुकाने को तैयार हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश वे ऐसा नहीं कर सके. दरअसल, इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज की लीड एक्ट्रेस एमिला क्लार्क के साथ गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के लिए एक ऑक्शन रखा गया था. इससे प्राप्त राशि को चैरिटी के लिए खर्च किया जाना है. ये रकम अमेरिकी एक्टर सीन पेन के ऑर्गेनाइजेशन को दी जाएगी, जो हैती में 2010 में आए भूकंप पीडि़तों के लिए मदद कर रहा है.

ये ऑक्शन 80000 डॉलर से शुरू हुई थीं, जो बढ़ते बढ़ते 160000 डॉलर (1.013 करोड़ रुपए) तक पहुंच गई. ब्रैड पिट ने आखिरी बोली 120000 डॉलर की लगाई, लेकिन अपनी पहचान न बताने वाले एक शख्स ने फाइनल बोली 160000 लगाकर ये ऑक्शन जीत ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रैड पिट इस सीरीज को शुरू से फॉलो कर रहे हैं. ब्रैड पिट का कहना है कि उन्होंने ये बोली चैरिटी और हैती के लोगों की भलाई के लिए लगाई है. इस इवेंट में लीना डनहम, जैसोन सेगल, अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर और इस सीरीज के एक्टर मौजूद थे. इस सीरीज का फाइनल एपिसोड 2019 में आएगा. इस सीरीज का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में भी इस सीरीज की गजब की लोकप्र‍यता है, और हर वर्ग के लोग इस सीरीज के दीवाने होते जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो

मुझे अमेरिकी होने पर गर्व है लेकिन....

मार्गोट रोबी का परिवार चाहता है अभिनय नहीं नौकरी करें

Most Popular

- Sponsored Advert -