रिलीज़ हुआ जोनिता गांधी और राज पंडित का नया गाना 'Gallaan Teriyaan'
रिलीज़ हुआ जोनिता गांधी और राज पंडित का नया गाना 'Gallaan Teriyaan'
Share:

गायक राज पंडित, जो पहले अपने सिंगल वाइब के लिए चर्चाओं में कब से बने हुए है. अब वो लोकप्रिय गायिका जोनिता गांधी के साथ एक और दिलचस्प सिंगल 'Gallaan Teriyaan' के साथ वापसी कर रहे है. ये सॉन्ग अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है और सलीम-सुलेमान द्वारा लिखा गया है. यह गाना मर्चेंट रिकॉर्ड्स पर स्ट्रीमिंग किया जा चुका है. इस म्युजिक वीडियो में राज और जोनिता फोन के माध्यम से लंबी दूरी की वार्तालाप करते हुए नज़र आ रहे हैं जो इसे उन प्रेमियों के लिए एक आदर्श रोमांटिक एंथम बन चुका है, जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं. 

राज पंडित इस गाने के बारे में बोलते है 'ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए एक ड्रीम टीम है. अपनी बात को जारी रखते हुए वह कहते है कि मुझे सलीम - सुलेमान और अमिताभ भट्टाचार्य जैसे संगीतकारों के साथ कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, जिसमें मेरा पहला मूवी सांग भी शामिल है. इतने वर्षों तक जानने और उनके साथ काम करने के उपरांतआखिरकार जोनिता के साथ एक ट्रैक पर मदद करना, केक पर आइसिंग था. वह एक बहुत प्यारी मित्र रही है और जिसे मैं एक कलाकार के रूप में भी देखता हूं. यह एक अविश्वसनीय अनुभव था और हम भविष्य में एक साथ और भी बहुत कुछ करने की उम्मीद कर रहे हैं' हम बता दें कि संगीतकार सलीम का कहना है कि ''गल्लां तेरियां आर एंड बी वाइब के साथ एक सुंदर गाना है. यह एक युगल सांग है, वहीं वह आगे कहते है जहां मैं चाहता था कि दोनों आवाजें भारतीय स्पर्श के साथ मिश्रित हों. राज और जोनिता एक आदर्श कॉम्बो हैं, जो शैली को बखूबी जानते हैं और व्यक्तिगत और संगीत दोनों में एक अच्छा रिश्ता रखते हैं. मैं उन दोनों को सिंगर के रूप में बहुत पसंद करता हूं.

वहीं सिंगर जोनिता गांधी ने बोला है कि 'राज और मैं एक दूसरे को सलीम और सुलेमान के माध्यम से बहुत लंबे वक़्त से जानते हैं. हमने एक साथ बहुत कुछ कर चुके है और हमेशा एक शानदार वाइब बन चुका है, चाहे वह स्टूडियो में हो या स्टेज पर. इसलिए मैं इस खूबसूरत सहयोग को लेकर वास्तव में बेहद ही खुश हूं क्योंकि यह कुछ ऐसा दिखाता है जिसमें हम दोनों अच्छे हैं, जो संगीत की मजेदार शैली है, लेकिन इसमें गायन की भारतीय बारीकियां भी हैं. मुझे बहुत खुशी है कि सलीम और सुलेमान इस अविश्वसनीय टीम को गल्लां तेरियां के लिए एक साथ लाए हैं'.

 

 

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

विश्वभारती ने अस्थायी रूप से स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -