नहीं मानी सैमसंग, आखिरकार उतार ही दिया Galaxy A8s, जानिए कीमत-फीचर्स ?
नहीं मानी सैमसंग, आखिरकार उतार ही दिया Galaxy A8s, जानिए कीमत-फीचर्स ?
Share:

2018 अपनी समाप्ति की ओर है. वहीं ऐसे में अब स्मार्टफोन बाजार भी सजग हो गया है. बता दें कि इस साल के अंत में अब सैमसंग न अपना आख़िरी स्मार्टफोन पेश कर दिया है. आपको बता दें कि इस फ़ोन का नाम  Samsung Galaxy A8S है. इस फ़ोन का हर किसी को इन्तजार था. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में...

बता दें कि इस फ़ोन में सबसे ख़ास नई Infinity O डिस्प्ले है वहीं इसमें रियर में 3 कैमरे भी दिए गए हैं. स्मार्टफोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19।59 होगा. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिए चीन की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू चुका है. इसे दो मेमोरी वेरिएंट्स 6GB रैम 128GB मेमोरी और 8GB रैम 128GB इंटरनल मेमोरी में खरीदा जा सकता है. वहीं माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इससे 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं. 

इसमें तीन रियर कैमरे हैं. जिसमे प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 4 मेगापिक्सल का जबकि तीसरा कैमरा 10 मेगापिक्सल का है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं अगर इसकी बैटरी की बात की जाए तो इसमें 3,400mAh की बैटरी दी जा सकती है. Galaxy A8s में Android Oreo 8.1 बेस्ड Experience UI 9.5 दिया गया है. ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री चीन में 20 दिसंबर से शुरू हो रही है. 

पहले 80 करोड़ रु का जुर्माना, अब Facebook हेडक्‍वार्टर को बम से उड़ाने की धमकी

VIVO के इस फ़ोन में 10GB रैम, इस दिन से होगी बिक्री शुरू

एक बाद फिर शाओमी ने किया कमाल, सबसे धाकड़ फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

अब INSTAGRAM में भी Whatsapp वाला मजा, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -