एक बाद फिर शाओमी ने किया कमाल, सबसे धाकड़ फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू
एक बाद फिर शाओमी ने किया कमाल, सबसे धाकड़ फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने पिछले माह में भारत में अपना बेहद शानदार स्मार्टफोन redmi note 6 pro पेश किया था, जो कि अब तक कई बार सेल में उपलब्ध हो चुका है. वहीं अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. आपको बता दें कि आज दोफहर 12 बजे से फिर से इस फ़ोन के फ्लैश सेल शुरू हुई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ़ोन को 12 दिसंबर को 12 बजे से 24 घंटे तक के लिए ओपन सेल में रखा जायेगा. क्योंकि फ़्लैश सेल में स्मार्ट फोन बेहद कम समय में तुरंत आउट ऑफ़ स्टॉक होने के बाद कई लोग इस स्मार्ट फोन को अभी तक खरीद नहीं पाए है और ख़ास बात यह है कि यह फ़ोन अपनी पहली ही सेल में यानी कि 23 नवंबर को इस फ़ोन के पहली हे दिन भारत में 6 लाख यूनिट बिक चुकी थी. 

क्योंकि फ़्लैश सेल में स्मार्ट फोन बेहद कम समय में तुरंत आउट ऑफ़ स्टॉक होने के बाद कई लोग इस स्मार्ट फोन को अभी तक खरीद नहीं पाए.रेडमी नोट 6 प्रो में पावर के लिए 4000mAh बैटरी दी है. फोन में ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है. बता दें कि फोन में EIS और ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर रियर कैमरा इसमें दिया गया है. 

आज फिर धमाका करेगी oneplus, जानकर ही चौंक उठेंगे आप

59 हजार रु है इस तगड़े फोन की कीमत, लेकिन धाकड़ फीचर्स भूला देंगे यह कीमत

हिन्दुस्तान में आज आएगा nokia 8.1

फिर खुशी से झूम उठें JIO ग्राहक, कंपनी ने अब कर दिया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -