VIVO के इस फ़ोन में 10GB रैम, इस दिन से होगी बिक्री शुरू
VIVO के इस फ़ोन में 10GB रैम, इस दिन से होगी बिक्री शुरू
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपना एक नया फोन पेश कर दिया है. आपको बता दें कि बाजार में Vivo ने Vivo Nex Dual एडिशन को ड्यूल डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर दिया है. इस फ़ोन में कई खासियतें दी गई है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फ़ोन 10GB रैम के साथ उपलब्ध हुआ है. 

बताया जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन Vivo Nex Dual Display एडिशन चीन में 29 दिसंबर से बिक्री के लिए आएगा. इसके फीचर्स की बात की जाए तो Vivo Nex Dual Display एडिशन में फ्रंट और बैक में डिस्प्ले दी गई है. अब बात करें इस फ़ोन की कीमत की तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 4,998 yuan है जो भारतीय रुपये में 52,300 रुपये की करीब आती है. जहां इस फ़ोन की फीचर्स इतने दमदार हैं वहीं इसकी कीमत भी काफी दमदार रखी गई है. 

बताया जा रहा है कि Vivo NEX Dual Display एडिशन में प्राइमरी 6.39-inches डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 pixel का आता है. वहीं इस फ़ोन के बैक में 5.49-inches की डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. बता दें च इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. खास बात यह है कि फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है.  Vivo NEX Dual डिस्प्ले में Qualcomm Snapdragon 845 के साथ 10जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज आपको मिलेंगे. इसमें पावर के लिए 3,500mAh के बड़ी बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगी. 

एक बाद फिर शाओमी ने किया कमाल, सबसे धाकड़ फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

आज फिर धमाका करेगी oneplus, जानकर ही चौंक उठेंगे आप

ASUS का हिन्दुस्तान में डबल धमाल, दो धाकड़ फ़ोन के धमाकेदार लॉन्चिंग

एक बार फिर paytm लाई सेल, छप्पड़फाड़ डिस्काउंट और 20 हजार रु कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -