सैमसंग की नजर अब A सीरीज पर, जल्द आ सकते हैं ये 3 नए फ़ोन
सैमसंग की नजर अब A सीरीज पर, जल्द आ सकते हैं ये 3 नए फ़ोन
Share:

सैमसंग भारत में 27 फरवरी को M30 लॉन्च करेगा. इससे पहले वह इस M सीरीज दो नए फ़ोन M10 और M20 को पेश कर चुका है. बताया जा रहा है कि इस नए फोन की टक्कर भारत में रेडमी नोट 7 और नोट 7 प्रो से होगी. जिसमे रेडमी नोट 7 भारत में इसके अगले दिन यानी कि 28 फरवरी को पेश किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, इसके बाद सैमसंग GAlaxy A सीरीज के स्मार्टफोन्स को लाएगी. 

फ़िलहाल बताया जा रहा है कि सैमसंग ने स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है. सैमसंग A सीरीज के लिए सैमसंग इंडिया का 'नोटिफाई मी' पेज पर लाइव हो गया है. जानकारी के मुताबिक, A सीरीज के स्मार्टफोन्स की कड़ी में सबसे पहला स्मार्टफोन गैलेक्सी A50 बताया जा रहा है. इस सीरीज में कुल तीन फ़ोन आएंगे. 

गैलेक्सी A50 के संभावित फीचर्स

Galaxy A50 की बात करें तो बैक पैनल पर एक से ज्यादा कैमरे होंगे. डिवाइस का प्राइमरी कैमरा 24 MP का मिलेगा. डिवाइस में Exynos 7 9610 चिपसेट मौजूद होने वाला है. यह स्मार्टफोन 4GB RAM/64GB स्टोरेज और 4GB RAM/128GB स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा. पावर के लिए डिवाइस में 4000mAh बैटरी होगी. बताया जा रहा है कि यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आएगा. 

सैमसंग A सीरीज...

A सीरीज के तहत भी कंपनी पहले तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. जिनमे कि सैमसंग A10, A30 और A50 का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A50 इस सीरीज का सबसे अडवांस्ड वेरियंट साबित होगा. फ़िलहाल A सीरीज के स्मार्टफोन्स की कीमत से जुडी कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. 

वीवो के इस फोन पर मिल रहा सीधे 5 हजार रु का डिस्काउंट

वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा

VIDEO : टेक्नोलॉजी की दुनिया में चीन का नया धमाका, अब AI महिला न्यूज एंकर पढेंगी ख़बरें

फोन से अभी के अभी हटा लें ये 28 App, Google पहले ही कर चुकी है डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -