वीवो के इस फोन पर मिल रहा सीधे 5 हजार रु का डिस्काउंट

चीन की कंपनी विवो नेक्स एक काफी अनोखा स्मार्टफ़ोन है और सबसे पहले बताते है इस फ़ोन में दी गयी स्क्रीन के बारे में. बता दें कि इस फ़ोन में 6.59 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) मिलेगी. इसमें नौच वाली डिस्प्ले है और जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. 

जानकारी की मुताबिक़, यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन है और इसी वजह से इस फ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 845 फ्लैगशिप प्रोसेसर आपको मिलेगा. जो कि एक ओक्टाकोर प्रोसेस  है और इस फोन में  बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 8 जीबी की रेम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. साथ ही इसे यूजर्स 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

फोटोग्राफी की बात की जाए तो इस फ़ोन की खासियत यही है और ऐसा इसलिए क्युकी इस फोन में मोटराइज्ड पॉप-अप टेक्नॉलजी से लैस 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. साथ ही इस पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल मिलेगा. सुरक्षा फीचर्स की बात की जाए तो इस फ़ोन में नए ज़माने का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर आपको मिलेगा. इस फ़ोन को पॉवर देने के लिएमें 4,000 mAh की बैटरी आपको मिलेगी, जो कि फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ. आपको इस फोन में एंड्राइड 8 ओरियो दिया जा रहा है. अब बात की जाए इस फोन की कीमत की तो विवो नेक्स स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर कीमत में भरी कटोती के बाद 39,999 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है. पहले इसकी कीमत 44,999 रु थी. 

वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा

फोन से अभी के अभी हटा लें ये 28 App, Google पहले ही कर चुकी है डिलीट

Twitter ने फिर दिया भारत को झटका, CEO जैक डोर्सी नही होंगे संसदीय दल के समक्ष पेश

Zap ने उतारा दमदार Speaker Aqua Boom, पानी, झटकों और धूल सबसे लड़ने में सक्षम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -