गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर कसा तंज, कही यह बात
गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर कसा तंज, कही यह बात
Share:

राजस्थान में जारी राजनीतिक घमासान के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक अहम भाग बनते नजर आ रहे है. कांग्रेस की तरफ से उन पर सरकार गिराने का आरोप लगाया गया, कथित ऑडियो कांड को लेकर राजस्थान की गवर्नमेंट उनका वॉयस सैंपल भी लेना चाहती है. अब गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत गवर्नमेंट पर तीखा हमला बोला है. 

नेहा धूपिया ने शेयर किया बेटी का बारिश एन्जॉय करते हुए वीडियो 

बता दे कि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा, ‘ये समय महामारी से लड़ने का था और आप अंताक्षरी खेलने लगे. ये गरीब को भोजन देने का समय था, आप इटालियन बनाना सीखने लगे. राजस्थान सावधान है, सब देख रहा है!! #RajasthanPoliticalCrisis’  बता दें कि गजेंद्र सिंह शेखावत ​निरंतर सोशल मीडिया के माध्यम से गहलोत सरकार पर पलटवार किया है. इससे पहले जब कांग्रेस एमएलए की मूवी देखते हुए फोटो सामने आई थीं, तब भी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा था.

बकरा ईद : एक बलि के कारण हर साल दी जाती है लाखों बेजुबानों की कुर्बानी

इसके अलावा पिछले दिनों राजस्थान की गवर्नमेंट गिराने को लेकर जो कथित ऑडियो सामने आया. जिसको लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है, कि गजेंद्र सिंह शेखावत की वॉइस है. जो कि भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर पैसों के लेनदेन की चर्चा कर रहे हैं. जिसके बाद राजस्थान की SOG टीम गजेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेने पहुंची थी. किन्तु उन्होंने मना कर दिया था. केंद्रीय मंत्री की तरफ से बताया गया था, कि पहले राजस्थान गवर्नमेंट को बताना चाहिए. इस ऑडियो का सोर्स क्या है, इस केस में अब गृह मंत्रालय ने राजस्थान गवर्नमेंट से रिपोर्ट भी मांगी है. ऐसे में अब सभी की नजरें राजस्थान सरकार के नए कदम पर है. 

लॉकडाउन में इस एक्टर के घर में निकला सांप, किया रेस्क्यू

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना

अफ़ग़ानिस्तान के 700 सिख-हिंदुओं को दिल्ली में शरण देगी सरकार, जल्द हो सकता है ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -