भूतों पर विश्वास करने वाली इस एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच
भूतों पर विश्वास करने वाली इस एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई हॉरर फिल्मे बनाई जाती है जिन्हे देखकर अच्छे-खासे इंसानों की रूह काँप जाती हैं. लेकिन हॉलीवुड की बात करें तो वे फिल्मे कुछ ज्यादा ही हॉरर होती है और उन्हें देखकर कुछ ज्यादा ही डर लगता है. हम आपको आज एक ऐसी हॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिन्होने अपने डर के बारे हैरान करने वाले खुलासे किये थे.

पिछले 30 सालों से खतरनाक सांप का जहर पी रहा है ये मशहूर रॉकस्टार

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड अभिनेत्री गैबी एलेन की जिन्होने बताया कि 'वे भूतो पर विश्वास करती है और उनका मानना है कि भुत होते है.' आपको बता दें गैबी एलेन ने चार साल पहले अपने पिता को खो दिया था. उनके पिता की कैंसर की वजह से मौत हो गई लेकिन गैबी एलेन को लगता है कि अब भी उनके पिता उनके आस पास ही रहते है.

इस मॉडल ने नेट की ब्रा पहनकर दिखाए अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स

गैबी ने 'सेलिब्रिटी गोस्ट हंट' नाम के एक शो में बात करते हुए कहा कि 'वे भूतो पर विश्वास करती है और उनका मानना है कि वे उन लोगो में से है जो खुद को सही समझते है और वे बहुत ज्यादा डरती भी है.' गैबी ने बताया कि 'आज से चार साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया लेकिन अब भी वे उनके आस पास रहते है. एक बार तो उन्हें ऐसा भी महसूस हो चुका है कि उनके पिता ने उन्हें आवाज दी हो.' गैबी हॉलीवुड की दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है और पहले वे एक प्रोफेशनल डांसर और फिटनेस इंस्ट्रक्टर थीं. लेकिन उसके बाद गैबी ने एक्टिंग में हाथ आजमाया जो सफल रहा, और आज वे हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा है.

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस खास महिला के कारण प्रियंका ने ब्राइडल शावर में पहना था ऐसा गाउन

इस हसीना की सेक्सी बिकिनी बॉडी देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -