नितिन गडकरी श्रीनगर में 6.5 किलोमीटर लंबी सुरंग का करेंगे उद्घाटन
नितिन गडकरी श्रीनगर में 6.5 किलोमीटर लंबी सुरंग का करेंगे उद्घाटन
Share:

श्रीनगर सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और संसद सदस्यों के साथ जोजिला सुरंग स्थल का दौरा करने और श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जेड-मोड़ सुरंग का उद्घाटन करने के लिए आज सोनमर्ग पहुंचे। गडकरी जेड-मोड़ सुरंग का उद्घाटन करने वाले हैं, जो सोनमर्ग को पूरे साल पर्यटन आकर्षण में बदल देगा।

लद्दाख क्षेत्र साल भर खुली जोजिला सुरंग द्वारा देश के बाकी हिस्सों से जुड़ा होगा, जिसके 2026 तक समाप्त होने की उम्मीद है। सड़क और राजमार्ग मंत्रालय के लिए संसदीय सलाहकार समिति के सदस्य होने के नाते, गडकरी सांसदों को भी संबोधित करेंगे सोमवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में, केंद्रीय मंत्री केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख और जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय राजमार्गों और सड़कों की स्थिति का आकलन करेंगे। वह पीसीसी सदस्यों को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में चल रही एमओआरटीएच परियोजनाओं की संख्या के बारे में जानकारी देंगे, जिसमें प्रमुख सड़कों और राष्ट्रीय राजमार्गों पर परियोजनाएं शामिल हैं।

गडकरी 11 अप्रैल को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के बनिहाल-रामबन खंड का दौरा करेंगे और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह के साथ निर्माण की स्थिति की जांच करेंगे। दोपहर में वे रियासी जिले के पवित्र शहर कटरा में इंटरमोडल स्टेशन (आईएमएस) और कटरा-दिल्ली एक्सप्रेसवे के लिए निर्माण स्थल का भी दौरा करेंगे। मंत्री 11 अप्रैल की दोपहर नई दिल्ली लौट आएंगे।

टाइगर रिजर्व पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी का दिखा नया लुक, देखिए तस्वीरें

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का करीबी पपलप्रीत दिल्ली से गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने दबोचा

जल्द ही शुरू होने जा रही विश्व शतरंज चैंपियनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -