हैदराबाद के गद्दी अन्नाराम मार्केट को बतासिंगाराम में किया जाएगा शिफ्ट
हैदराबाद के गद्दी अन्नाराम मार्केट को बतासिंगाराम में किया जाएगा शिफ्ट
Share:

हैदराबाद: जैसा कि सरकार पहले ही गद्दी अन्नाराम बाजार को बतासिंगाराम में स्थानांतरित करने की घोषणा कर चुकी है, अधिकारियों ने गुरुवार को व्यापारियों के साथ बातचीत की और उनकी राय मांगी। अधिकारियों ने उनसे बतासिंगाराम में अस्थायी व्यवसाय के लिए आवश्यक बुनियादी जरूरतों के बारे में पूछा।

यह पहले से ही ज्ञात है कि जब तक कोहेड़ा में मार्केट यार्ड का निर्माण नहीं हो जाता और सरकार उन्नत सुविधाओं के साथ एक अस्पताल का निर्माण नहीं कर लेती, तब तक बाजार को अस्थायी आधार पर बतासिंगाराम में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। हालांकि, इस प्रक्रिया को रोक दिया गया है जब व्यापारियों ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।

बताया जा रहा है कि अधिकारी बातचीत कर व्यापारियों को शांत करने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच, सरकार द्वारा आवश्यक सुविधाएं प्रदान किए जाने पर व्यापारी भी आंदोलन के लिए तैयार हैं। यह पता चला है कि व्यापारियों को बतासिंगाराम जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि नीलामी के लिए प्लेटफॉर्म और पास में बैंकों जैसी कोई सुविधा नहीं है। गद्दी अन्नाराम शहर के सबसे बड़े फल बाजारों में से एक है जहां करोड़ों का कारोबार होता है। बतासिंगाराम के पास बैंक नहीं होने पर व्यापारी पैसे की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का एक्शन जारी, 3 एनकाउंटर में 3 बदमाश गिरफ्तार

तडेपल्ली में एक ही घर से मिले दो शव, केस सुलझाने में उलझी पुलिस

इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाला 'हशपुप्पी' अमेरिका में कर रहा था ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -