Video : जब भगवान शिव से लिपट गया कोबरा

Video : जब भगवान शिव से लिपट गया कोबरा

सावन के महीने में शिव मंदिर में अनोखे चमत्कार देखे जाते हैं. चाहे कैसे भी हों, कई बार सांप भगवान शिव से लिपट जाता है तो कहीं जाते हुए ही हमे सर्प दर्शन हो जाते हैं. सावन के महीने में ऐसा माना जाता है अगर सर्प दर्शन होते हैं ये शुभ होता है क्योंकि ये भगवान शिव का प्रिय है. लेकिन सांप को देखकर हमे डर भी जाते हैं और ऐसे में अगर सामने आ जाये तो भागने के अलावा हम कुछ नहीं सोचते. फ़िलहाल हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

ब्लू व्हेल के बाद क्या अब Momo Whatsapp ले रहा लोगों की जान ?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं एक कोबरा भगवान शिव के गले में जा कर बैठ गया. इस नज़ारे को देखकर सभी दंग रह गए. वीडियो में आप देख सकते हैं एक कोबरा भगवान शिव की मूर्ति पर बैठा हुआ है. भगवान शिव का महीना है तो ऐसे में सांप को भगवान शिव पर देखना शुभ होता है और कहा जाता है ये साक्षात् शिव हैं. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है जिसे देख आप भी चौंक जायेंगे.

इस बिल्ली से है शख्स का गहरा नाता, हंस पड़ेंगे आप

एक खबर के अनुसार ये वाक्या तेलांगना के करीमनगर का हैं जिसे लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड भी किया है. बाद में इस सांप को पकड़ कर पास के जंगल में छोड़ दिया गया जहाँ से आया था. साथ ही बता दें, सावन के महीने में लोग भगवान शिव का विधि विधान से पूजन करते हैं और उन्हें पूजने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं. भगवान भोलेनाथ को आप भी इसी तरह से प्रसन्न कर सकते हैं जिससे आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.

देख भाई देख..

घर में घुसा कंगारू और किया ये हाल

65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

?