अगर आपके भी गाल में होते हैं डिम्पल तो यह खबर आपके लिए है
अगर आपके भी गाल में होते हैं डिम्पल तो यह खबर आपके लिए है
Share:

कहते हैं हस्तरेखा शास्त्र और ज्योतिषशास्त्र बहुत कुछ बताते हैं और इनके अनुसार किसी भी व्यक्ति के बारे में उसके शरीर की बनावट और उसके चलढाल से पता लगाया जा सकता है. जी हाँ, ऐसे में ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार किसी भी महिला के शरीर की बनावट से उसके भविष्य के बारे में बहुत सी बातें जानी जा सकती है और उसके सभी अंगों से उसके किसी ना किसी राज के बारे में पता चल जाता है. जी हाँ, आज हम आपको महिलाओं से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप शायद ही जानते होंगे.

कहते हैं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गुलाबी होंठ, लाल जीभ और मधुर वाणी वाली महिला के पति बहुत ही सुखी जीवन को व्यतीत करते हैं और वह उन्हें सभी सुखों का लाभ देती है और इसी कारण से उनका पूरा जीवन सुख से गुजरता हैं. इसी के साथ कहते हैं गहरी नाभि वाली और उस पर​ तिल या फिर मस्सा होने वाली महिला स्वयं के बल पर ही सफलता की बुलन्दियों को छु लेती हैं और अपने घर परिवार का नाम रोशन कर देती हैं. इसी के साथ वह अपनी बुद्धि और विवेक के बल पर अपने मुकाम को हासिल कर लेती हैं.

कहा जाता है जिन स्त्रियों को हंसते समय गालों पर डिम्पल पड़ते हैं ,वो बहुत ही तेज तर्रार होती हैं और अपनी बुद्धि और अपने काम की बदौलत सभी से अपना लोहा मनवा लेती हैं. इसी के साथ ऐसी लडकियां आगे चलकर बहुत नाम कमाती हैं. कहते हैं जिस महिला की आंखो के सफेद भाग के आखिरी में लालिमा होता है उसके जीवन में सुख और समृद्धि हमेशा रहती हैं और वह अपने परिवार को भी बहुत ही खुश रखने में लगी रहती है. इसी के साथ जिस महिला के पैरों में कमल का निशान या फिर शंख होता है वह उच्चअधिकारी बन जाती है.

इस दिन है षटतिला एकादशी , जानिए क्या होते हैं व्रत रखने के लाभ

अगर आपके घर में भी आता है चमगादड़ तो जरूर पढ़े यह खबर

रात में इस रंग के कपड़े में बांधकर सो जाए इलायची और सुबह करें यह काम, हो जाएंगे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -