अगर आपके घर में भी आता है चमगादड़ तो जरूर पढ़े यह खबर
अगर आपके घर में भी आता है चमगादड़ तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

कहते हैं धर्म शास्त्रों में बहुत सारे जीव-जन्तु हैं, जिन्हें शुभ और अशुभ माना जाता हैं. ऐसे में अगर कोई जानवर शुभ होता हैं, तो वह अगर हमारे घर में आ जाये या फिर हमें दिख जाये तो उस घर में रहने वाले हर व्यक्ति को बड़ा लाभ होता है और उसका दिन भी शुभ होता है. कहते हैं अगर कोई ऐसा जानवर हमारे घर में प्रवेश कर जायें जो ज्योतिष के अनुसार शुभ माना जाता है तो किस्मत चमक जाती है और लाभ ही लाभ हाथ आता है. वहीं अगर कोई अशुभ पक्षी दिख जाए तो कई सारी परेशानियां होने लगती हैं और लाभ नहीं होता है. आज हम आपको एक ऐसे ही पक्षी के बारे में बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, जिसे हमारे हिन्दू धर्म में अशुभ माना जाता है. आप सभी को बता दें कि चमगादड़ हमारे धर्म शास्त्रों में अशुभ माना जाता हैं और यह मृत जीवों को खाने और उनका खून चूसने वाला माना जाता है. कहा जाता है वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र में भी चमगादड़ को अशुभ माना जाता हैं और अगर घर में चमगादड़ प्रवेश कर जाता हैं, तो कुछ ना कुछ बुरा या फिर अशुभ होने का संकेत होता है.

जी हाँ, शास्त्रों में कहा गया हैं, कि अगर चमगादड़ घर में आता हैं तो वह किसी की मौत का संकेत माना जाता हैं और उसके घर से जाने के कुछ ही समय बाद घर में किसी की मौत हो जाती है. वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में चमगादड़ के प्रवेश कर जाए तो नकारात्मक शक्तियां भी घर में आ जाती है.

घर की इस दिशा में लगा दें मोरपंख की तस्वीर, चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा धन

इस एक फूल को घर में रखने से हीरे से भी तेज चमक उठती है किस्मत

अगर आपके पर्टनर का नाम शुरू होता है L अक्षर से तो जरूर पढ़े यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -