भरपूर रोमांचक के साथ आया ‘फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर
भरपूर रोमांचक के साथ आया ‘फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर
Share:

फिल्‍म 'फुकरे' का सीक्‍वेल ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी रिलीज हो गया है, इस फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही लोगों में खासा एक्‍साइटमेंट है और अब इसके सभी प्रमुख किरदारों का अंदाज पोस्‍टर के जरिए सामने आया है. फिल्‍म के कुछ नए पोस्टर्स सामने आए हैं जिनमें भोली पंजाबन और फिल्‍म के बाकी किरदार नजर आ रहे हैं.

वरुण शर्मा ने इस फिल्‍म में मजेदार किरदार निभाया था और इस नए पोस्‍टर में उनकी नाक पर शेर बैठा नजर आ रहा है. जबकि वहीं पुलकित सम्राट अपने इस नए पोस्‍टर में हाथी के दातों के साथ नजर आ रहे हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'फुकरे रिटर्न्‍स' का टीजर.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. 'फुकरे रिटर्न्‍स' इसी का सीक्‍वेल है, खास बात यह है कि इस बार भी पुरानी फिल्‍म की ही ज्‍यादातर कास्‍ट नजर आएगी.

बता दे कि इस फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, रिचा चड्ढा और अली फजल नजर आएंगें, यह फिल्‍म 15 दिसंबर को होगी रिलीज.

ये भी पढ़े

तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज़ ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

आखिर क्यों? शाहरुख़ ने सुभाष घई की इस फिल्म में काम करने से किया मना

'पद्मावती' के आने से पहले ही रणवीर ने लिया ने नया अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -