'पद्मावती' के आने से पहले ही रणवीर ने लिया ने नया अवतार
'पद्मावती' के आने से पहले ही रणवीर ने लिया ने नया अवतार
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग ख़त्म होते ही रणवीर सिंह ने अपने अलाउद्दीन वाले लुक को अलविदा कह दिया. सीरियस मूड से अब रणवीर सीधे चिल मोड में आ गए है. पद्मावती फिल्म दर्शकों के सामने आए वे उसे जांचे-परखें उससे पहले ही रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी लुक को हटा दिया. जहां पहले रणवीर के कंधे तक घुंघराले बाल हुआ करते थे अब उन्होंने वो बाल कटवा लिया है. अपने इस नए लुक को सबके सामने लाने के लिए रणवीर ने एक के बाद एक लगातार 3 वीडियो शेयर किये है.

यु तो बाल कटवाना कोई खास बात नहीं है लेकिन फिल्म के निर्देशक भंसाली ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका को कहा था कि शूटिंग के दौरान और बाद में यानी प्रमोशन के वक्त तक वह वेस्टर्न आउटफिट्स में कम से कम नजर आएं. क्युकी यदि प्रमोशन के दौरान फिल्म के ही लुक में दर्शको के सामने आओ तो इससे फैंस पर अच्छा प्रभाव पड़ता है.

वैसे रणवीर सिंह जल्द ही कबीर खान और जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही कपिल देव की बायोपिक में काम करने वाले है. कबीर और ज़ोया ने रणवीर का नाम कपिल देव के किरदार के लिए फाइनल किया था. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है. बता दे फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के समर्थन में उतरे अर्जुन कपूर

इस टेंट में मुझे राजसी सुख का अनुभव हुआ- विद्या बालन

अब हेलोवीन लुक में अदा शर्मा भी नजर आई हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -