Venue से लेकर Hyundai Creta तक बीते माह बेस ज्यादा बेचीं गई ये कारें
Venue से लेकर Hyundai Creta तक बीते माह बेस ज्यादा बेचीं गई ये कारें
Share:

भारत में बिकने वाली टॉप 2 कारों की सूची में फरवरी के माह में हैचबैक और SUV का राज अब तक चल रहा है. बीते माह की इस सूची में नई पीढ़ी की  Hyundai Venue को लॉन्च कर दिया गया है। इस कार को बीते वर्ष नवंबर में लॉन्च किया गया था। यह सम्मान Hyundai Creta के साथ बना हुआ है, जिसने अपनी बिक्री की तेजी को कायम रखा है। 

Hyundai Venue: Hyundai Venue (ह्यूंदै वेन्यू) सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी इस समय कोरियाई कार निर्माता की भारत में सबसे अधिक बिकने वाली मॉडल भी बन चुकी है। Hyundai ने बीते माह Venue की 10,212 यूनिट्स की बिक्री कर चुकी है। यह जनवरी में बेची गई वेन्यू की 11,377 यूनिट्स से कम है। बीत वर्ष फरवरी के मुकाबले वेन्यू की बिक्री में तकरीबन 9 फीसदी की गिरावट देखने के लिए मिली।

Hyundai Creta: टॉप कारों की सूची में शामिल क्रेटा की वापसी कोरियाई कार निर्माता के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है, जो हाल ही में सप्लाई चेन के मुद्दों के वजह से बिक्री संख्या के साथ संघर्ष कर रही है। Hyundai ने फरवरी में Creta की 9,606 यूनिट्स सेल की गई, जो अभी भी पिछले साल के उच्चतम स्तर से कम है। ह्यूंदै ने फरवरी 2021 में क्रेटा की 12,428 यूनिट बेचीं, जब यह एसयूवी सेगमेंट में लीडर भी थी।

अब तक सबसे अधिक बेचीं गई ये कार, जानिए क्या है इनमे खास

फरवरी माह में सबसे ज्यादा बेचीं की ये 3 कारें

बजाज ने पेश की नए फीचर्स से भरपूर पल्सर 250

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -