बजाज ने पेश की नए फीचर्स से भरपूर पल्सर 250
बजाज ने पेश की नए फीचर्स से भरपूर पल्सर 250
Share:

Bajaj Auto ने अपनी नई पल्सर 250 रेंज के लिए एक नए कलर ऑप्शन को रोल आउट करना शुरू कर चुका है. नई ब्लू पेंट स्कीम में Bajaj की डीलरशिप पर बाइक दिखाई देने लगी है. हालांकि, पेंट ऑप्शन को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट किया जाना अब भी बच हुआ है. जब 2021 के आखिर में इसका एलान किया गया, तो बजाज पल्सर 250 रेंज को केवल दो कलर ऑप्शन - रेसिंग रेड और टेक्नो ग्रे में देखा गया था और नए जोड़ के साथ, पल्सर 250 अब कुल तीन कलर विकल्प होने वाले है. हालांकि, आने वाले सप्ताह में इसे पूरे देश में देखा जा सकता है.

नए ब्लू ऑप्शन में मोनो-टोन फिनिश के साथ-साथ फेयरिंग पर ग्रे और व्हाइट के कुछ हाइलाइट्स भी दी जा रही है.  जैसा कि रेंज में दूसरे कलर्स में पाया जाता है, बाइक को नीले कलर के विकल्प के साथ एक मैचिंग इंजन काउल भी दिया जा रहा है . कंपनी ने अभी तक नए कलर ऑप्शन के मूल्य का अब तक एलान नहीं किया गया है, लेकिन यह उसी कीमत पर रिटेल सेल का अनुमान भी लगाया जा रहा है. अभी दूसरे कलर ऑप्शन को 1,40,915 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में सेल किया जा रहा हैै. जिसका मूल्य भी इतनी ही रहने की उम्मीद है.

इंजन के बारें में बात की जाए तो यह उसी ऑयल-कूल्ड 249.07 CC इंजन से पावर लेना जारी रखेगा जो 24.5 PS की मैक्सिमम पावर और 21.5 MM की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. ट्रांसमिशन में फाइव-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है. पल्सर 250 ब्लू की फीचर लिस्ट में असिस्ट और स्लिपर क्लच, गियर इंडिकेटर, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल होने वाले है."

ब्रेकिंग के बारें में बात की जाए तो यह सिंगल-चैनल इंडीग्रेटिड ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ मिल रही है. पल्सर 250 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में नाइट्रोक्स मोनोशॉक सस्पेंशन है. बाइक फ्रंट और रियर में 17-इंच के व्हील भी दिए जा रहे है, जिसमें 100/80 फ्रंट और 130/70 रियर ट्यूबलेस टायर हैं.

यहाँ मिल रही कम दाम में Honda Amaze सहित Honda city जैसी कारें

मारुति सुज़ुकी इको से लेकर स्विफ्ट तक इन कारों में दी जा रही छूट

मारुति की इन कारों में मिल रही भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -