तेलंगाना में आज से शुरू हुआ 45 से अधिक उम्र वाले लोगों का कोरोना टीकाकरण
तेलंगाना में आज से शुरू हुआ 45 से अधिक उम्र वाले लोगों का कोरोना टीकाकरण
Share:

तेलंगाना अब 45 से अधिक आयु वर्ग के लिए दूसरी खुराक के टीके को फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है। बता दें कि 45+ के लिए वैक्सीन सेकेंड डोज जैब मंगलवार से पूरे तेलंगाना में शुरू होगा। राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों की विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को आज से दूसरा टीकाकरण कार्यक्रम शुरू करने का निर्देश दिया है। इस संबंध में सोमवार रात जारी एक पत्र में कहा गया है।

सीएम ने उन लोगों से कहा है जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है और दूसरी के लिए पास के सरकारी टीकाकरण केंद्र में चलकर इसे प्राप्त करने के लिए पात्र हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सरकार ने 16 मई को दूसरी खुराक को निलंबित कर दिया था। बता दें कि सरकार ने 45+ समूह के लिए कोवाक्सिन वैक्सीन के अपर्याप्त स्टॉक और स्वास्थ्य और परिवार मंत्रालय से ताजा स्टॉक न मिलने के कारण दूसरी खुराक को निलंबित कर दिया था। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सरकार। पहले ही पहली खुराक के टीकाकरण को निलंबित कर दिया और स्टॉक कम होने के कारण 18 से 44 के बीच के लोगों को देना भी शुरू नहीं किया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीएम ने राज्य के वित्त मंत्री हरीश राव को कोरोना के "सुपर स्प्रेडर" की पहचान करने और उनके लिए विशेष टीकाकरण केंद्र स्थापित करने के लिए दिशानिर्देश तैयार करने का निर्देश दिया है।

WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...

उत्तराखंड CM रावत को IMA का खुला खत, कहा- बाबा रामदेव पर कड़ी कार्रवाई हो

जम्मू कश्मीर प्रशासन का कमाल, शोपियां में 45+ आयुवर्ग के सभी लोगों का टीकाकरण संपन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -