पूर्व पीएम वाजपेयी के जन्मदिन से होगी गरीबो के हित में योजना की शुरुआत
पूर्व पीएम वाजपेयी के जन्मदिन से होगी गरीबो के हित में योजना की शुरुआत
Share:

दिल्ली नगर निगम चुनाव में दस रूपए में गरीबो को भर पेट खाना देने का वादा करने वाली सत्तारूढ़ भाजपा अपने इस वादे को बहुत जल्द अमली जामा पहनाने जा रही है और इसके लिए उन्होंने तारीख भी तय कर ली है.जिसदिन से यह योजना शुरू की जाएगी. उस दिन देश के प्रसिद्ध कवि और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन है ये योजना पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू होगी.जिसे एक साथ तीनों नगर निगम शुरू किया जाएगा.

आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा ने दिल्ली वासियो से कई वादे किए थे उन वादे में एक वादा यह भी था कि उनकी सरकार बनती है तो वह गरीबों को 10 रूपए  में पेट खाना देंगे. इस चुनावी वादे को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन से तीनों नगर निगम में सत्तारूढ़ भाजपा ने चुनावी वायदे पूरे करने की दिशा में कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. तीनों नगर निगम ने 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन से 10 रुपये में भोजन की थाली उपलब्ध कराने की योजना आरंभ करने का निर्णय लिया है. योजना पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू होगी. दिल्ली प्रदेश भाजपा ने गत मई माह में तीनों नगर निगम के चुनाव के दौरान 10 रुपये में भोजन की थाली उपलब्ध कराने का ऐलान किया था.

उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष तिलकराज कटारिया ने सोमवार को बताया कि 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर 10 रुपये में भोजन की थाली मुहैया कराने की शुरुआत होगी. नगर निगम पायलट प्रोजेक्ट के तहत इस योजना को आरंभ कर रहा है. फिलहाल यह योजना 104 वार्डों में से चार वार्डों में शुरू होगी. इसके बाद योजना को चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ाया जाएगा.

भगवा हुआ हिमाचल

परफॉर्म करो देश रिफॉर्म हो रहा है- पीएम मोदी

गुजरात और हिमाचल में चला मोदी मैजिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -