सामंथा से लेकर रश्मिका मंदाना तक इन अभिनेत्रियों ने इस तरह मनाया नए वर्ष का जश्न
सामंथा से लेकर रश्मिका मंदाना तक इन अभिनेत्रियों ने इस तरह मनाया नए वर्ष का जश्न
Share:

सामंथा जिनके लिए 2021 बहुत ही चुनौतियों से भरा हुआ रहा. वर्ष के अंत आते-आते अक्टूबर में उनके और नागा चैतन्य के  मध्य एक ऐसी दरार आई कि दोनों ने रिश्ते को समाप्त कर दिया. नए वर्ष पर सामंथा ने एक पोस्ट साझा की है जिसमें उनका डॉगी दिखाई दे रहा है. उन्होंने लिखा, 'अगर इस वर्ष आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि बस थोड़ी सी दूर पहुंची थी, तो सुबह उठकर आप उस दिन को फेस नहीं करना चाहते थे..बस जीवित रहना चाहते थे..यह भी सेलिब्रेशन के लिए कुछ है. उन चीजों को ढूंढते रहें जिन पर आपको भरोसा हो.. आपको फील करे...अपने आप के साथ कठोर न बनें कोमल रहें और ये कभी न भूलें कि आप जो बन रहे हैं उसकी ओर एक छोटा कदम आगे भी एक स्टेप है...हम इसमें एकसाथ हैं...'इसी के साथ उन्होंने 2022 की बधाईयां दीं.

साउथ मूवी की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने परिवार के साथ गोवा में पुराने साल को गुडबाय और नया वर्ष 2022 का गर्मजोशी से वेलकम किया. उन्होंने सभी को हैप्पी न्यू ईयर विश करने के लिए इंस्टाग्राम फोटोज को भी साझा किया है. वहीं हम बात करें काजल अग्रवाल की तो उन्होंने पति गौतम किचलू के साथ एक फोटोज सजा  कर नए वर्ष की फैंस को बधाई दी है. हालांकि, उन्होंने लोकेशन के बारे में नहीं कहा है कि वे नए साल का जश्न सेलिब्रेट कर रही है. बीते वीक ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ स्पॉट की गई थीं.

इतना ही नहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर वर्ष 2021 की हाइलाइट्स दिखाते हुए एक रील साझा की. उन्होंने लिखा, 'चूंकि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं इंस्टाग्राम पर बहुत कुछ देख रही हूं.. मुझे लगा जैसे मैं भी इसे साझा करना चाहती हूं. यहां देखें मेरा 2021 कैसा था .. मैंने 2021 में बहुत कुछ किया है जिसे मैंने महसूस हुआ है और मैं इसके बारे में अधिक खुश नहीं हो सकती .. मेरे 2021 को इस तरह बनाने के लिए आप लोगों का शुक्रिया अदा किया .

अखिल अक्किनेनी ने सिक्स-पैक के साथ 2022 का स्वागत किया

विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज

रश्मिका मंडाना और विजय देवरकोंडा ने नए साल के जश्न पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -