सामंथा से लेकर नोरा तक जानिए किस एक्ट्रेस ने आइटम सांग के लिए चार्ज किए कितने रूपए

बॉलीवुड हो या तॉलीवुड आज कल लगभग हर मूवी में आइटम नंबर जरूर देखने को मिलता है। कई मूवीज में तो इस गाने की आवश्यकता न होते हुए भी सिर्फ दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर डांस नंबर फिल्माया जाता है। ऐसे में अभिनेत्रियों ने भी एक आइटम नंबर के लिए करोड़ों रुपए की रकम चार्ज  कर लेती है।  तो चलिए जानते है सामंथा से लेकर कटरीना कैफ तक एक्ट्रेसेस एक गाने के लिए कितनी फीस लेती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु: साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में मूवी पुष्पा में एक आइटम सॉन्ग कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इस गाने के लिए 5 करोड़ रूपए चार्ज किए थे।

जैकलीन फर्नांडिस: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मूवी के मुकाबले आइटम नंबर्स में अधिक देखा गया है। उन्होंने अभी तक के सफर में कई आइटम सांग पर भी दिखाई दे चुकी है। सूत्रों के मुताबिक वह एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज करती है।

सनी लियोनी: सनी लियोनी ने करियर की शुरुआत में एक गाने के लिए 25 लाख रुपये की कीमत वसूली है। हालांकि बढ़ती मांग के कारण से उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3 करोड़ कर चुकी है।

चित्रांगदा सिंह: अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कुछ ही डांस नंबर में दिखाई दे चुकी है।  ख़बरों की माने तो अभिनेत्री एक आइटम सॉन्ग के लिए तकरीबन 60 लाख रुपए चार्ज करती है।

कटरीना कैफ: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी चिकनी चमेली समेत कई आइटम सॉन्ग में नज़र आ चुकी है। खबरों की माने तो अभिनेत्री पहले एक गाने के लिए 50 लाख रुपये लेती थीं। हालांकि 'धूम 3' के बाद उन्होंने अपनी फीस और भी बढ़ा दी है।

नोरा फतेही: नोरा फतेही इंडस्ट्री में अपने डांसिंग मूव्स के लिए बहुत पॉपुलर हो चुकी है। उन्होंने 'दिलबर' से लेकर 'साकी-साकी' तक कई आइटम नंबर किए हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि वह एक डांस सॉन्ग के लिए 50 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

शाहिद के साथ इस मूवी में नज़र आ चुकी है श्रद्धा आर्या

कभी अमिताभ बच्चन के साथ भूतनाथ मूवी में नज़र आया था ये बच्चा, जानिए अब दिखता है कैसे

'हे बेबी' मूवी एंजल अब दिखने लगी है ऐसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -