'हे बेबी' मूवी एंजल अब दिखने लगी है ऐसी

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे छोटे सितारे भी हैं जिन्होंने अपने काम और नाम के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है.  हम बात कर रहे हैं. हे बेबी मूवी की उस नन्हीं बच्ची के बारे में जिसने बिना कुछ बोले ही अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. मूवी में वो अक्षय कुमार की बेटी एंजल की भूमिका में दिखाई दी थी. मूवी  में एंजल की भूमिका जुआना संघवी ने अदा की थी. विद्या बालन (Vidya Balan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी की भूमिका में दिखाई देने वालीं जुआना संघवी (Juanna Sanghvi) अब बड़ी हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज खूब ज्यादा वायरल होने लगी है. उनकी लेटेस्ट फोटोज को देख फैंस के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल  हो चुका है कि ये वही क्यूट सी बच्ची है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए कहा-ये वही बच्ची है कब हुई इतनी बड़ी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा है. बता दें कि मूवी में विद्या बालन (Vidya Balan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी की भूमिका निभाने वाली एंजल उर्फ जुआना संघवी (Juanna Sanghvi) महज 16 माह की ही थी.

जब वो मूवी का हिस्सा बनी थीं. जुआना की क्यूट स्माइल ने फैंस का दिल जीत चुकी थी. अब जुआना (Juanna Sanghvi Age) 17 वर्ष की हैं. फिलहाल तो उनके नए प्रोजेक्ट (Juanna Sanghvi New Project) को लेकर हम कुछ अभी बोल नहीं सकते है. लेकिन एक बार फिर से फैंस उन्हें अक्षय (Akshay) के संग देखना चाहते हैं. 

 

सुतापा सिकदर ने शेयर की बेटे बाबिल और दिवंगत पति इरफान खान की अनसीन तस्वीर

नेहा कक्कड़ पर चढ़ा पुष्प का बुखार, रेत पर बैठकर किया डांस

मिर्जापुर-3 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिए खास संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -