हौंडा से लेकर TVS स्टार तक जानिए क्या है इन बाइक्स की कीमत
हौंडा से लेकर TVS स्टार तक जानिए क्या है इन बाइक्स की कीमत
Share:

इंडिया में कम्यूटर और स्पोर्ट्स कम्यूटर बाइक की मांग भी और ज्यादा बढ़ रही है. जब पैसेंजर बाइक बनाने की बात आती है तो हीरो, Honda और बजाज जैसे नाम आगे हैं और इनमें से अधिक टूव्हीलर 80,000 रुपये से कम में मौजूद हैं. यहां इस मूल्य में खरीदने के लिए कुछ बेहतरीन कम्यूटर बाइक्स की एक लिस्ट भी पेश कर दी है.

Honda SP 125: SP 125 अपने सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाले मॉडलों में से एक कहा जा रहा है. इसने अपनी विश्वसनीयता और अच्छी क्वालिटी के लिए अपना नाम भी बना लिया है. जिसमे 123.94cc का इंजन दिया जा रहा है जो 7500 rpm पर 8kW और 6000 rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क डिलीवर करता है. इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ दिया जा रहा है. हालांकि यह 80,000 के निशान को पार कर गई है और जिसका मूल्य ₹80,587 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

Hero Splendor iSmart: स्प्लेंडर भारत में सबसे अधिक बिकने वाली टू-व्हीलर है. बीते कुछ वर्षों में इसने सेंसर बेस फ्यूल इंजेक्शन, i3S टेक्नोलॉजी, डुअल-टोन कलर और अपडेटेड डायमंड फ्रेम जैसे नए अपडेट के साथ कामयाबी भी प्राप्त कर ली है. वर्तमान में जिसका मूल्य 70,390 (एक्स-शोरूम) से है.

TVS Star City Plus: TVS मोटर कंपनी ने लॉन्च होने के उपरांत से अब तक देश में 3 मिलियन से अधिक Star City Plus बाइक्स की सेल की है. बाइक अपने शानदार माइलेज और अच्छी क्वालिटी के साथ मिल रही है अपनी कंपटीटर बाइक को मात देने का वादा भी कर रही है. इसमें 125 CC सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है जो 7350 आरपीएम पर 6.03 किलोवाट और 4500 RPM पर 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करता है. इंजन 4-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश ट्रांसमिशन के साथ आता है. जिसका मूल्य 70,205 रुपये (एक्स-शोरूम) है जो इसे एक किफायती ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

Apple जल्द ही लेने वाला बड़ा निर्णय, सुनकर लग सकता है जोरदार झटका

बीते माह इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी मात्रा में हुई बिक्री

करोड़ों का हुआ नुकसान, बीच समुद्र में डूबी Lamborghini से भरी कार्गो शिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -