धरती से लेकर आसमान तक... बस एक नाम- 'जय श्री राम', अब इंटरनेट पर छाया फ्लाइट का ये मंत्रमुग्ध कर देने वाला VIDEO
धरती से लेकर आसमान तक... बस एक नाम- 'जय श्री राम', अब इंटरनेट पर छाया फ्लाइट का ये मंत्रमुग्ध कर देने वाला VIDEO
Share:

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। वही इसको लेकर देश में भी बहुत उत्साह है। अयोध्या के राम मंदिर में बनने के बाद से हर तरफ बस राम नाम की गूंज है। वही अब जैसे-जैसे अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का दिन करीब आ रहा है, लोगों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में हाल ही में, इंडिगो फ्लाइट में यात्रियों को 'राम आएंगे' गाते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

पोस्ट के कैप्शन में @mygovindia ने लिखा है- 'राम आएंगे' हवा में गूंजता है, सचमुच! अयोध्या जाने वाली उड़ान में यात्री अपना उत्साह दिखाते हुए एक सुर में गा रहे हैं। यह वास्तव में उत्साहवर्धक अनुभव है, जो राम मंदिर, अयोध्या में प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए स्वर स्थापित करता है।' वीडियो में यात्रियों को भक्ति गीत गाते एवं तालियां बजाते हुए दिखाया गया है। कुछ लोगों को अपने स्मार्टफोन पर इस दृश्य को रिकॉर्ड करते हुए भी देखा गया। 

वही यह पोस्ट कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। साझा किए जाने के पश्चात् से इसे 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। शेयर पर ढेरों लाइक्स भी हैं। इससे पहले, जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने 'राम आएंगे' गाकर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। भक्ति गीत गाते हुए स्पिटमैन का एक वीडियो एक्स पर शेयर किया गया था। उनका वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कहा कि उनकी आवाज में जादू है।

कोहरे के कारण रद्द हुई उड़ानें और ट्रेनें, यहां देखें सूची

देश के इस गांव की अपनी संसद और संविधान है, भारतीय कानून यहां काम नहीं करता

ऐसे लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है आंवला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -