अगरतला से, ढाका और चटगांव के लिए जल्द ही सीधी उड़ानें उपलब्ध होंगी
अगरतला से, ढाका और चटगांव के लिए जल्द ही सीधी उड़ानें उपलब्ध होंगी
Share:

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को कहा कि अगरतला के पास बांग्लादेशी शहरों ढाका और चटगांव को  जोड़ने वाली उड़ानें शुरू होंगी। अगले छह महीनों के भीतर, अंतरराष्ट्रीय मार्गों अगरतला-ढाका और अगरतला-चटगांव पर सेवाएं शुरू होने की उम्मीद है। एक अधिकारी के अनुसार, नागरिक उड्डयन मंत्रालय (MoCA) जल्द ही मार्गों के साथ संचालन में रुचि रखने वाली निजी एयरलाइनों से रुचि की अभिव्यक्ति के लिए निविदाएं जारी करेगा।

देब ने एक ट्वीट में कहा “आखिरकार, अगरतला में एमबीबी हवाईअड्डा अब ढाका और चटगांव के साथ एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा के लिए तैयार है। त्रिपुरा के लोगों के सपने को पूरा करने की इस पहल के लिए माननीय पीएम श्री @narendramodi जी और नागरिक उड्डयन मंत्री श्री @JM_Scindia जी को मेरा हार्दिक धन्यवाद।”

“बांग्लादेश के साथ प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा निश्चित रूप से त्रिपुरा पर्यटन को बढ़ावा देगी और हवाई संपर्क के मामले में राज्य को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी। इससे बांग्लादेश के लोगों को भी विभिन्न तरीकों से लाभ होगा और दोनों देशों के बीच संबंध मजबूत होंगे।"

मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) संजय मिश्रा के अनुसार, प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय मार्गों को उड़ान परियोजना में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा, "एमओसीए अब दो अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर परिचालन में रुचि रखने वाली निजी एयरलाइनों से रुचि की अभिव्यक्ति मांगने के लिए निविदाएं जारी करेगा।"

SAIL में बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख

देश की मदद को फिर आगे आया TATA, यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को लाएगा स्वदेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -