दोस्ती हुई तार तार: इस हॉस्पिटल में मित्र में लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार
दोस्ती हुई तार तार: इस हॉस्पिटल में मित्र में लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में किशोरी से दुष्कर्म का केस सुनने के लिए मिला है। आरोपी हॉस्पिटल में चपरासी का काम करता है। जिसके विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अस्पताल के कमरे में किया रेप: खबरों का कहना है कि 3 नवंबर को थाना GBT एन्क्लेव में यूपी के लोनी की रहने वाली एक नाबालिग(16 साल) ने शिकायत दर्ज करवाई। उसने इस बारें में कहा है कि अस्पताल के कमरा संख्या-117 में उसके साथ बलात्कार किया गया। 

फोन कर मिलने गई थी किशोरी: पीड़िता ने अपने बयान  में यह भी कहा है कि, "25 साल के लोनी निवासी उसके पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया है। दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और दोस्त हैं। पीड़िता ने खुद उसे फोन किया था, इसके उपरांत उससे मिलने के लिए पहुंची थी। इसी बीच लड़का उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया"।

अस्पताल में चपरासी है आरोपी: पुलिस ने किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण भी करवाया। रिपोर्ट के आधार पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। उधर, अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि बलात्कार करने वाला हॉस्पिटल का चपरासी है। अस्पताल प्रशासन भी मामले की कार्रवाई कर रहा है।
 
एयर होस्टेस से भी हो चुका है रेप: जिसके पूर्व सितंबर में पुलिस ने एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के केस में हिरासत में ले लिया गया है। उस पर इल्जाम था कि किराए पर मकान दिलाने के बहाने एयर होस्टेस के घर आकर दुष्कर्म किया। आरोपी इस बीच नशे में था। पीड़िता मौका देखकर घर से बाहर निकलने में सफल रही। जिसके उपरांत उसने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके से अपराधी को हिरासत में ले लिया है। खबरों का कहना है कि पीड़िता एक एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है। पीड़िता यूपी के संभल की निवासी है। उसने पुलिस को दिए बयान में बोला है कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही तकरीबन डेढ़ महीने पहले उसकी मुलाकात स्थानीय नेता से हुई थी।

लखनऊ में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, प्रेम प्रसंग में हुई वारदात

पंजाब में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मंदिर के बाहर दे रहे थे धरना

कोलकाता में फिर मिला हथियारों का जखीरा, STF ने 100 राउंड गोली और 4 फायर आर्म्स के साथ शख्स को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -