कोलकाता में फिर मिला हथियारों का जखीरा, STF ने 100 राउंड गोली और 4 फायर आर्म्स के साथ शख्स को पकड़ा
कोलकाता में फिर मिला हथियारों का जखीरा, STF ने 100 राउंड गोली और 4 फायर आर्म्स के साथ शख्स को पकड़ा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में फिर से हथियार बरामद हुए हैं. कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने आज यानी शुक्रवार सुबह APC रोड इलाके से एक व्यक्ति को 4 आग्नेयास्त्रों और 100 राउंड गोली के साथ अरेस्ट किया है. आरोपियों के पास से 16 हजार नकद भी मिले है. गिरफ्तार शख्स को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत की मांग की जाएगी. इतनी बड़ी मात्रा में गोली और हथियार बरामद होने बाद कोलकाता में हड़कंप मच गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अरेस्ट किए गए शख्स का नाम जॉय चौधरी है. उसे शुक्रवार सुबह लगभग 10:55 बजे अरेस्ट कर लिया गया. बरामद आग्नेयास्त्रों में 3 अर्ध-स्वचालित पिस्तौल और एक देशी पिस्तौल शामिल हैं. गिरफ्तार शख्स के साथ और कौन है, इसकी जांच STF ने शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी किसे हथियार सप्लाई करने आया था? आरोपी को और किन लोगों के साथ मिलीभगत थी? उसे इतनी बड़ी तादाद में गोली कहां से मिली? वह किसी अंतरराष्ट्रीय गिरोह से तो नहीं जुड़ा हुआ है? पुलिस उसे आज अदालत में पेश करेगी और उसे पुलिस हिरासत में लेने की फरियाद करेगी. पूछताछ में इन सवालों का खुलासा हो पाएगा.

बता दें कि गत माह कोलकाता से कार्बाइन बरामद हुई थी. STF ने उत्तरी कोलकाता के सिंथी मोड़ इलाके से चार लोगों को कार्बाइन के साथ अरेस्ट किया था. कार्बाइन के अलावा कई आग्नेयास्त्र और काफी सारे नकली नोट भी बरामद किए गए थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुप्त सूत्रों से छापेमारी कर यह हथियार बरामद किए गए थे. इस घटना में चार लोगों को अरेस्ट किया गया था. गिरफ्तार लोगों में दो बिहार के निवासी थे. उस घटना के चंद दिनों के अंदर ही कोलकाता में हथियारों की बरामदगी की घटना से हड़कंप मच गया था.

क्या मर चुकी है मानवता ? कार से टिक गया मजदूर का 6 वर्षीय बच्चा, तो सिशाद ने की क्रूरता की हदें पार

'पति नहीं बनाता शारीरिक संबंध, पास जाती हूँ तो मारता है', शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला

‘भारत माता की जय’ बोला तो बच्चे को टीचर ने किया प्रताड़ित, बोले- 'ये जयकारा स्कूल में नहीं घर में करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -