दोस्त ने किया बलात्कार, फिर बनाया वीडियो और...
दोस्त ने किया बलात्कार, फिर बनाया वीडियो और...
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी शख्स ने पीड़िता से बलात्कार करते समय उसका वीडियो भी बना लिया था तथा उसे वायरल करने की धमकी देकर उसने एक बार और किशोरी के साथ हैवानियत की। अपराधी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता पर फिर से मिलने के लिए दबाव बना रहा था मगर इस बार पीड़िता किशोरी डरी नहीं तथा हिम्मत जुटाकर पहले तो अपराधी की हरकत के बारे में घरवालों को बताया तथा फिर घरवालों के साथ थाने पहुंचकर अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात में ले लिया है।

घटना माधवनगर थाना क्षेत्र की है जहां रहने वाली 16 वर्ष की लड़की कृतिका (बदला हुआ नाम) 12वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता कृतिका ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि विद्यालय आते जाते समय मोहल्ले में ही रहने वाले शख्स निशांत वाडिया ने उससे दोस्ती कर ली। कृतिका के अनुसार, निशांत ने आहिस्ता-आहिस्ता उससे दोस्ती बढ़ाई तथा अपने विश्वास में लेकर 21 मई 2022 के दिन मिलने के लिए बुलाया तथा उसके साथ डरा धमकाकर बलात्कार किया। बलात्कार करते समय अपराधी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया तथा जब उसने विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया।

पीड़िता कृतिका (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि बलात्कार करते समय बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अपराधी निशांत ने पिछले दिनों 23 अक्टूबर को एक बार फिर उसके साथ बलात्कार किया। इसके पश्चात् भी अपराधी की हवस नहीं मिटी और वो फिर से उस पर मिलने के लिए दबाव बना रहा था। मगर कृतिका ने इस बार हिम्मत जुटाई तथा अपराधी की हरकतों के बारे में अपने घरवालों को बता दिया। बेटी के साथ हुए बलात्कार की घटना का पता चलते ही घरवाले उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जाँच में ले लिया है। फिलहाल अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है।

पूर्व आईएएस राधेश्याम जुलानिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का प्रकरण दर्ज

संदिग्ध हालात में युवक का शव, परिवार ने लगाया ऐसा इल्जाम

सुखना लेक से सटे पार्क में मिला युवती का शव, लोगों के बीच मचा हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -