चंद रुपयों के लिए दोस्त ने कर दी हत्या, 48 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार
चंद रुपयों के लिए दोस्त ने कर दी हत्या, 48 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने सिर्फ चंद रुपए की लेनदेन को लेकर अपने दोस्त का सिर में गोली मारकर क़त्ल कर दिया. तत्पश्चात, मौके से फरार हो गया. खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक के घरवालों के शिकायत पर FIR दर्ज कर 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. घटना वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के चैनपुर की है. यहां एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में 21 जनवरी को अभिजीत राणा ने अपने सहकर्मी दोस्त शोएब अंसारी को महज चंद रुपए की लेन देन को लेक सिर में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दोस्त फरार हो गया.

मृतक शोएब अंसारी मांडू थाना क्षेत्र के बालसगरा गांव का रहने वाला था. मृतक शोएब की मां नियाज बेगम ने बताया कि मेरा दुनिया में उसके सिवा और कोई नहीं था. उस दिन रविवार को बार-बार ऑफिस से फोन करके मेरे बेटे को बुलाया गया था. वही इस घटना के पश्चात् मृतक के परिजन और गांव वालो ने वेस्ट बोकारो ओपी परिसर में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी. साथ ही सोमवार को हंगामा भी किया.

मंगलवार देर शाम इस मर्डर केस का खुलासा करते हुए रामगढ़ SDPO किशोर रजक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी 21 जनवरी की शाम अपने एक साथी को सिर में गोली मार कर फरार हो गया था. यह घटना वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के चैनपुर में उस समय घटी, जब फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले मृतक शोएब अंसारी एवं अभिजीत राणा के बीच पैसे की लेनदेन को लेकर आपस में लड़ाई हो गई. मृतक एवं आरोपी दोनों भारत फाइनेंस कंपनी में काम करते थे. गिरफ्तार अपराधी अभिजीत राणा के पास से एक देशी पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस के साथ कैमरे का डीवीआर को भी पुलिस ने जब्त किया है. 

दिल्ली-NCR में शीतलहर और घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स प्रभावित, येलो अलर्ट जारी

सशस्त्र सीमा बल के प्रमुख के रूप में IPS दलजीत सिंह चौधरी ने संभाला प्रभार

'जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक..'. केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -