टच स्क्रीन फ़ोन के लिए दोस्त ने ले ली दोस्त की जान
टच स्क्रीन फ़ोन के लिए दोस्त ने ले ली दोस्त की जान
Share:

आजकल जिसे देखो वह टच स्क्रीन फोन चलाता है और हाल ही में इस फोन को लेकर ही एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक युवक जब टच स्क्रीन फ़ोन नहीं खरीद पाया तो उसने दोस्त के फोन को हड़पने के लिए उसी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, यह घटना नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में 23 जुलाई की है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में बताया गया है कि आरोपित को बीते मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से लूट का फोन भी बरामद हो गया है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने इस मामले में बताया आरोपी की पहचान रोमन के रूप में हुई है और पीसीआर को बीते मंगलवार शाम चार बजकर आठ मिनट पर टिकरी खुर्द गांव सिंधू बोर्डर के पास एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली.

वहीं उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने देखा कि युवक की पैंट उतरी हुई थी. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने केस दर्ज एसीपी गिरिश कौशिक की देखरेख में जांच शुरू की. उसके बाद टीम इलाके में करीब सवा सौ लोगों से शव की पहचान कराने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसी दौरान नरेला डीएसआईआईडीसी स्थित एक जींस की फैक्टरी के कर्मचारियों ने शव की पहचान रामू के रूप में की, जो स्वर्ण विहार इलाके में किराये के मकान में रहता था. बताया जा रहा है वह मूलत: लखीमपुर यूपी का रहने वाला था और रामू का जीजा मुनेश भी पड़ोस में रहता है. इस मामले की जांच में पता चला कि ''23 तारीख को रामू छह बजे फैक्टरी से छुट्टी कर चला गया था. इलाके में स्थित एक शराब के ठेके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज में रामू को आरोपित रोमन के साथ देखा गया. वह फरार था.

उसका फोन नंबर भी बंद मिला. शक होते ही सिंधु बॉर्डर से रोमन को गिरफ्तार कर लूटा हुआ फोन बरामद कर लिया गया.'' वहीं पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ''रामू के पास टच स्क्रीन मोबाइल फोन था. जबकि रोमन के पास बटन वाला फोन था. रामू उसे चिढ़ाता रहता था. वारदात से एक दो दिन पहले रामू के साथ बैठकर उसने शराब पी थी. जबकि वारदात वाले दिन रोमन ने उसको शराब पीने की बात कही. रोमन ने बीयर की बोतलें खरीदी और सिंधू बोर्डर स्थित नहर के पास बीयर पी. रामू को ज्यादा पिला दी. वह नशे में हो गया. दोनों पैदल घूमते रहे. टिकरी खुर्द गांव स्थित एक खेत में रामू ने शौच करने के लिए पैंट उतारी. उसी पैंट से रोमन ने रामू का गला घोट दिया. इसके बाद उसका फोन निकालकर अपने पास रख लिया. रामू को खेत में ही छोड़कर रोमन जाने लगा तो अचालक रामू का एक हाथ हिलता दिखा. रोमन ने दोबारा से उसी की पैंट से उसका गला घोंट दिया. फिर उसकी नाक और पेट पर हाथ लगाकर देखा. जब यकीन हो गया कि रामू की मौत हो गई है, तब वह वहां से फरार हो गया था.''

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के CCTV कैमरे में कैद हुई अश्लील क्लिप पोर्न साइट पर पहुंची, मचा हड़कंप

6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

एमएमएस बनाकर पूर्व प्रेमी कर रहा परेशान, प्रेमिका ने लगाई पुलिस से गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -