6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

Jul 30 2019 07:40 PM
6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

हाल ही में अपराध का एक मामला केरल के तिरुवनंतपुरम के अंबूरी गांव से सामने आया है. इस मामले में एक बड़ा ही भयावह किस्सा हुआ है और इसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां एक सेना के जवान ने एक 30 वर्षीय महिला की हत्या की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों की माने तो महिला के साथ जवान पिछले छह वर्षों से रिलेशनशिप में था और पीड़ित महिला की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में बीते शनिवार को मुख्य आरोपी अखिल और उसके भाई राहुल को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सबूत जुटाने के लिए सोमवार को जब दोनों आरोपियों को उनके घर ले जाया गया तो इस दौरान गुस्साई भीड़ ने उन पर पथराव भी किया.

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अखिल ने अपने भाई की मदद से महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी थी और अखिल किसी अन्य महिला से शादी कर रहा था जिसे लेकर राखी ने आपत्ति जताई थी. वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और आरोपियों से सच जानने की कोशिश की जा रही है जो जल्द कर ली जाएगी और मामले को खत्म कर सब कुछ सामने ला दिया जाएगा.

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ड्राइवर को मिली बेरहम सजा, नग्न कर उल्टा लटकाया और पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में....