एमएमएस बनाकर पूर्व प्रेमी कर रहा परेशान, प्रेमिका ने लगाई पुलिस से गुहार

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले ने भी सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में बिहार के पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है, जहां से एक युवती पटना पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगा रही है. इस मामले में यह आरोप है कि उसका पूर्व प्रेमी उसे ब्लैकमेल कर रहा है और युवती ने पटना के एसएसपी गरिमा मलिक से न्याय की गुहार लगाई है.

वहीं खबरें हैं कि पीड़िता के मुताबिक युवती पश्चिम बंगाल की है जबकि आरोपी युवक पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट के गौरीशंकर कॉलनी का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में युवती का आरोप है कि एक शादीशुदा लड़का के द्वारा फेसबुक और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजने की धमकी उसे दी जा रही है जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है.

आप सभी को बता दें कि युवती ने कहा कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग रह चुका है जिसके बाद युवक अब उसे ब्लैकमेल करने के साथ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से रहा है. इस मामले में अब जांच लगातार जारी है और जल्द ही इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ड्राइवर को मिली बेरहम सजा, नग्न कर उल्टा लटकाया और पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में....

Most Popular

- Sponsored Advert -