फुटबॉल खेलने से किया इंकार तो गुस्से से लाल हो गया दोस्त और..
फुटबॉल खेलने से किया इंकार तो गुस्से से लाल हो गया दोस्त और..
Share:

आ दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं ऐसे में आजकल जो मामले सामने आ रहे हैं उन्हें सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. एक मामला हाल ही में पंजाब के मोहाली से सामने आया है जहाँ फुटबॉल खेलने के लिए जबरदस्ती कर रहे दोस्त को ना कहने पर गुस्साए दोस्त ने चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया है. जी हाँ, इस मामले में घायल अमन (16) आदर्श कॉलोनी, सेक्टर-54 चंडीगढ़ का है और हाल ही में उसे जनरल हॉस्पिटल सेक्टर-16 में भर्ती किया गया है जहां उसके पेट पर पांच टांके लग चुके है.

इस मामले में हमलावर रुद्रनाथ भी आदर्श कॉलोनी में ही रहता है और वह अभी फरार है और उसकी खोज की जा रही है. इस मामले में घायल अमन के भाई गवन ने पुलिस को बताया कि, ''अमन सेक्टर-36 में 10वीं में पढ़ता है. रुद्रनाथ भी उसके स्कूल में पढ़ता है. दोनों दोस्त है और रोजाना शाम को फेज-2 में बस्सी थिएटर के बाहर क्रिकेट या फुटबॉल खेलते थे. बीते कल अमन बस्सी थिएटर के बाहर मोमोज की दुकान पर खड़ा था. रुद्र वहां आया और अमन से फुटबॉल खेलने के लिए जबरदस्ती करने लगा. अमन ने उसे कहा कि वह नहीं खेलना चाहता तो रुद्र ने उसके सिर पर थप्पड़ मार दिया और इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई.

वहीं बात बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई और उस दौरान रुद्र ने वहां लगने वाली मोमोस की रेहड़ी से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और अमन की पीठ पर चार-पांच वार कर दिए लेकिन मोटी जैकेट के कारण अमन बच गया और उसने रुद्र को गले से पकड़कर नीचे गिरा दिया. उस वक्त रुद्र ने हाथ में पकड़े चाकू से अमन के पेट पर वार दिया और अमन लहूलुहान हो गया जिसे देखकर रुद्र वहां से भाग गया.'' इस मामले में बाद में वहां खड़े लोग घायल अमन को अस्पताल ले गए.

इस महीने ही थी लड़की की शादी लेकिन उठा ले गए तीन दरिंदे और...

पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -