महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...
महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया, महंत ने किया कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सुल्तानपुर शहर से सामने आया है. जहाँ के एक आश्रम में निवास कर रहे एक विश्वविद्यालय के पार्ट टाइम शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए आश्रम के महंत ने जिला अधिकारी को पत्र देकर जान का खतरा बताते हुए मुकदमा दर्ज कराने की माँग की है. जी हाँ, हाल ही में आई इस खबर में पत्र में महंत द्वारा निजी शिक्षक को बीती रात आश्रम के कमरे में लड़की के साथ रंगे हाथ पकडऩे व पुलिस की मौजूदगी में आश्रम से बाहर करने की बात करते हुए उक्त आरोपी से जान का खतरा बताया है.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार जिले के अखंड नगर निवासी नीरज सिंह जो कि आश्रम में एक निजी कमरे में रहते हैं के कमरे में बीती रात लड़की होने की सूचना से हड़कंप मच गया और वहीं सूचना पर ट्रस्ट के अध्यक्ष मधुसूदन आचार्य दर्जनों संतो के साथ सूचना वाले कक्ष के सामने पहुंच कर दरवाजा खुलवाया तो उसमें से निजी शिक्षक नीरज सिंह एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले. इस मामले में अध्यक्ष द्वारा 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुला ली गई पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों प्रेमी युगल को आश्रम के कमरे से बाहर निकाल कर अध्यक्ष द्वारा ताला लगा दिया गया.

खबरों के अनुसार बीते बुधवार को जिलाधिकारी विवेक को शिकायती पत्र देकर बीती रात के पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए आश्रम में निवास कर रहे नीरज सिंह से जान का खतरा बताते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर दी है. वहीं इस मामले में जिलाधिकारी ने आश्रम के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए और कोतवाल बेनी माधव तिवारी के नेतृत्व में पुलिस छानबीन में जुट चुकी है.

रोज अनजान मर्दों के साथ कमरे में बंद कर देती थी मौसी लेकिन एक दिन..

चलती क्लास में घुसे तीन युवकों ने छात्राओं के साथ की छेड़खानी, शिक्षक को भी पीटा

होटल के मालिक ने की महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -