दोस्त की माँ ने दी शादी की सलाह तो युवक ने दिखा दी हैवानियत
दोस्त की माँ ने दी शादी की सलाह तो युवक ने दिखा दी हैवानियत
Share:

हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे के खराडी इलाके में एक शख्स ने एक महिला की हत्या कर दी है और हत्या की वजह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल इस मामले में एक युवक को शादी समय पर करने की सलाह देना एक महिला को भारी पड़ा और इसके कारण उसे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. जी हाँ, इस मामले में महिला ने अपने बेटे के दोस्त को शादी करने की सलाह दी और महिला की बात से खफा होकर गुस्साए शख्स ने महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से मार दिया.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला चंदननगर से सामने आया है और इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि सदाशिव भुमय्या ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी पत्नी रमा पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया गया था. वहीं हमले के बाद उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं और उसे उन्होंने अस्पताल में एडमिट करवाया है. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस ने अतुल सावलाशंकर रासकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

वहीं आरोपी को शिकायतकर्ता के बेटे का काफी पुराना दोस्त बताया जा रहा है. घटना वाले दिन आरोपी के दोस्त की माँ ने कहा कि तुम्हारी उम्र निकल रही है, तुम्हें समय पर शादी कर लेना चाहिए यह सुनकर वह गुस्सा हो गया और उसने अपने दोस्त की माँ को घर पर अकेला पाकर उनके पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गई. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

छत से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या और हथेली पर लिख गई 'सॉरी पापा'

9वी की छात्रा को किया किडनैप और किया रेप, लड़के की हैवानियत में शामिल था पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -