निक यंग को हजम नहीं हो रहा इग्गी-फ्रेंच का साथ
निक यंग को हजम नहीं हो रहा इग्गी-फ्रेंच का साथ
Share:

निक यंग और इगी अजालिया के बीच जुलाई 2016 में ब्रेकअप हो गया था.इसके पीछे कारण यह था की इगी ने कई बार निक को उन्हें चीट करते हुए पकड़ा था. लेकि अब जब इग्गी किसी दुसरे इंसान के साथ रिलेशन में ही तो निक को लगता है कि इग्गी अपनी इंगेजमेंट से खुश नहीं रहेंगी.हल ही में खबरे आयी थी कि इग्गी फ्रेंच मोंटाना से शादी करने जा रही हैं.

नीक को लगता है कि फ्रेंच मोंटाना उन की तरह इग्गी को रिंग पहनाएंगे ऐसा उन्हें नहीं लगता है.लेकिन उन्हें कौन समझाए कि फ्रेंच मोंटाना उनकी तरह इग्गी को कभी चीट भी नहीं करेंगे. निक फ्रेंच को काफी अच्छी तरह से जानते हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि फ्रेंच जैसा इंसान इग्गी के साथ हो सकता है.लेकिन यह सिर्फ निक की सोच है. उन्हें पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कोई भी मर्द उनसे अच्छा नहीं हो सकता.लेकिन उन्हें अपनी इस गलत सोच का जल्द ही एहसास हो जायेगा जब उन्हें यह पता चलेगा की फ्रेंच उनसे बेहतर तरीके से शादी कर सकते हैं.

फ्रेंच और इग्गी की शादी की अफवाहों को उस समय बल मिला जब फ्रेंच मोंटाना के भाई ज़क खारबौच ने एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद एक टीवी चैनल को बताया कि वो फॅमिली डेट पर गए थे और जब उनसे यह पुछा गया की क्या वो इग्गी से किसी तरह से रिलेटेड है तो उनका जवाब था कि जल्द ही ऐसा होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -